IPL 2023 : फिल साल्ट और मोहम्मद सिराज की झड़प का वीडियो आया सामने, मैच के बाद दोनों खिलाड़ी लगे एक दूसरे के गले

Neeraj
दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबी को 7 विकेट से हराया
दिल्ली कैपिटल्स ने आरसीबी को 7 विकेट से हराया

आईपीएल (IPL 2023) का 16वां सीजन जैसे-जैसे आगे बढ़ रहा है, खिलाड़ियों के बीच नोकझोंक भी तेज होने लगी है। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज (Mohammed Siraj) टूर्नामेंट के 50वें मैच में दिल्ली कैपिटल्स (DC vs RCB) के सलामी बल्लेबाज फिल साल्ट (Phil Salt) से भिड़ गए।

अपनी गेंदबाजी पर साल्ट की तूफानी बल्लेबाजी को देखकर सिराज बौखला गए और इस दौरान दोनों खिलाड़ियों के बीच बहस देखने को मिली। बाद में अंपायर और डेविड वॉर्नर ने मामले को शांत कराया। वहीं, मैच के बाद सिराज ने साल्ट को गले लगाकर शानदार पारी के लिए उन्हें बधाई दी और खेल भावना की जबरदस्त मिशाल पेश की।

दरअसल, दोनों खिलाड़ियों के बीच यह झड़प डीसी की बल्लेबाजी के पांचवें ओवर के दौरान देखने को मिली। सिराज के इस ओवर की शुरुआती दो गेंदों पर दाएं हाथ के बल्लेबाज साल्ट ने दो छक्के जड़े और तीसरी गेंद पर चौका लगाया और पहली तीन गेंदों पर 16 रन बनाये। सिराज ने चौथी गेंद पटकी हुई फेंकी, जो साल्ट के सिर के ऊपर से निकल गई।

हालाँकि, साल्ट ने इस गेंद पर भी शॉट खेलने की कोशिश की, मगर उसमें वह कामयाब नहीं हो पाए। इसके बाद सिराज दिल्ली के ओपनर साल्ट के पास पहुंच गए और उन्हें कुछ कहते नजर आये। साल्ट भी पलटवार करते हुए सिराज को जवाब देते दिखे, जिसके बाद अंपायर और वॉर्नर ने मामले को शांत कराया।

मैच के बाद डीसी ने साल्ट और सिराज की एक तस्वीर अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की जिसमें दोनों खिलाड़ी एक-दूसरे के गले लग रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

मोमेंट ऑफ द डे।

गौरतलब है कि आरसीबी के खिलाफ इंग्लिश बल्लेबाज साल्ट ने धुंआधार बल्लेबाजी करे हुए 45 गेंदों में 87 रनों की पारी खेली जिसमें आठ चौके और छह छक्के शामिल रहे। उनकी इस पारी की मदद से दिल्ली ने आरसीबी के विरुद्ध 7 विकेट से आसान जीत दर्ज की।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment