IPL 2023 : मोहसिन खान ने शानदार प्रदर्शन के बाद अपने पिता से की वीडियो कॉल, सामने आई तस्वीर

Neeraj
Snapshots: Mohsin Khan Instagram
Snapshots: Mohsin Khan Instagram

मंगलवार को आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 63वां मुकाबला लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच खेला गया। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस रोमांचक मुकाबले में लखनऊ ने मुंबई को 5 रनों से मात दी। लखनऊ की ओर से इस जीत के हीरो बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहसिन खान (Mohsin Khan) रहे, जिन्होंने आखिरी ओवर में शानदार गेंदबाजी करते हुए टीम को टूर्नामेंट में सातवीं जीत दिलाई। वहीं, मैच के बाद मोहसिन वीडियो कॉल के जरिये ICU में भर्ती एक खास व्यक्ति से बात करते नजर आये।

दरअसल, मुंबई के विरुद्ध मोहसिन खान ने किफायती गेंदबाजी करने के साथ विकेट भी चटकाया। मैच के आखिरी ओवर में MI को जीतने के लिए 11 रनों की दरकरार थी और मोहसिन ने सिर्फ पांच रन दिए, जिसकी बदौलत LSG ने मुकाबला जीत लिया। 24 वर्षीय युवा गेंदबाज मोहसिन ने अपने तीन ओवर के स्पेल में 26 रन देकर एक विकेट हासिल किया। मैच के बाद मोहसिन अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर चर्चा में हैं।

मोहसिन खान की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट
मोहसिन खान की इंस्टा स्टोरी का स्क्रीनशॉट

वहीं, सोशल मीडिया पर एक तस्वीर सामने आई है जिसमें मोहसिन वीडियो कॉल के जरिये अपने पिता से बात करते नजर आ रहे हैं जो कि ICU में भर्ती हैं। इस वाकये की एक तस्वीर उन्होंने अपने इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिये फैंस के साथ साझा की और साथ में मोहसिन ने अपने पापा के जल्दी ठीक होने की कामना की। बता दें कि 24 वर्षीय मोहसिन को आईपीएल के मौजूदा सीजन में अब तक सिर्फ तीन मैच खेलने को मिले हैं, जिसमें उन्होंने दो विकेट झटके हैं।

गौरतलब है कि इस मुकाबले में LSG ने पहले बल्लेबाजी करते हुए क्रुणाल पांड्या (49) और मार्कस स्टोइनिस (89*) की पारियों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 3 विकेट खोकर 177 रन बनाये थे। जवाबी पारी में मुंबई की ओर से इशान किशन (59), रोहित शर्मा (37) और टिम डेविड (32*) ने बेहतरीन बल्लेबाजी की लेकिन टीम पूरे ओवर खेलने के बाद 5 विकेट खोकर 172 रन ही बना पाई।

Quick Links

Edited by Rahul