IPL 2023 : दीपक चाहर से नाराज दिखे एमएस धोनी, मैच के बाद जर्सी पर ऑटोग्राफ देने से किया मना 

Neeraj
चेन्नई ने फाइनल मुकाबले में गुजरात को 5 विकेट से हराया
चेन्नई ने फाइनल मुकाबले में गुजरात को 5 विकेट से हराया

महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की अगुवाई में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) पांचवीं बार आईपीएल (IPL 2023) की ट्रॉफी जीतने में सफल रही। गुजरात टाइटंस के खिलाफ 16वें सीजन के फाइनल मुकाबले (GT vs CSK) में रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने आखिरी गेंद पर लगाए अपने चौके से टीम को डकवर्थ लुईस नियमानुसार 5 विकेट से जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई। मैच के बाद चेन्नई के खिलाड़ी जहां एक तरफ जश्न में डूबे नजर आ रहे थे। वहीं, इस बीच एमएस धोनी और दीपक चाहर (Deepak Chahar) का एक वीडियो भी सोशल मीडिया जमकर वायरल हो रहा है।

दरअसल, यह वीडियो मैच के खत्म होने के बाद का है जिसमें दीपक चाहर अपनी जर्सी पर धोनी कोऑटोग्राफ देने की गुजारिश करते नजर आ रहे हैं लेकिन धोनी साफ़ मना कर देते हैं। इस दौरान धोनी के चेहरे के हाव भाव भी कुछ ठीक नहीं लग रहे थे और वह चाहर से नाराज दिखाई दिए। धोनी इस दौरान दीपक को मैच में कैच ड्रॉप करने के लेकर मजाकिया अंदाज में डाटते हुए दिखाई दिए। वहीं, राजीव शुक्ला इन दोनों खिलाड़ियों के बीच सुलह करवाते नजर आये।

आप भी देखें यह वीडियो:

हालांकि, काफी कोशिश के बाद दीपक चाहर किसी तरह 'थाला' को जर्सी पर ऑटोग्राफ देने के लिए मनाने में सफल हो जाते हैं। बता दें कि जब गुजरात टाइटंस की बल्लेबाजी के दौरान दीपक चाहर ने फॉर्म में चल रहे बल्लेबाज शुभमन गिल का काफी अहम समय पर एक आसान कैच ड्रॉप कर दिया था, तब वह तीन रन के निजी स्कोर पर बल्लेबाजी कर रहे थे। इसी को लेकर धोनी मैच के बाद उन्हें समझाते हुए नजर आए।

गौरतलब है कि GT के खिलाफ दाएं हाथ के बल्लेबाज दीपक चाहर काफी महंगे साबित हुए। उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में 9.50 की औसत से 38 रन खर्च किये और एक सफलता उनके हाथ लगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now