IPL 2023 : 'वह हमेशा मेरे साथ है'- एमएस धोनी ने मथीशा पथिराना के परिवार से मुलाकात के दौरान कही दिल छूने वाली बात 

Neeraj
Photo Courtesy: Vishuka Pathirana Instagram
Photo Courtesy: Vishuka Pathirana Instagram

श्रीलंकाई (Sri Lanka Cricket Team) तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना (Matheesha Pathirana) जो कि 'बेबी मलिंगा' के नाम से फेमस है, आईपीएल (IPL 2023) में अपने शानदार प्रदर्शन को लेकर चर्चा में है। एमएस धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में खेलते हुए उन्हें काफी कुछ सीखने को मिल रहा है और इस समय वह सीएसके (CSK) के प्रमुख गेंदबाज बन चुके हैं। धोनी का हमेशा से अपने सभी खिलाड़ियों के साथ बेहद खास नाता रहा है और वह उन्हें भी अपने परिवार के सदस्य की तरह मानते हैं। इस बीच 20 वर्षीय मथीशा पथिराना के परिवारिक सदस्यों ने 'थाला' से खास मुलाकात की, जिसकी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

बता दें कि श्रीलंकाई गेंदबाज पथिराना का परिवार इन दिनों भारत में मौजूद है। गुरुवार को उनके पूरे परिवार ने धोनी से खास मुलाकात की और सभी ने कुछ समय साथ में बिताया। इस दौरान धोनी ने सभी सदस्यों के साथ कुछ तस्वीरें भी खिंचवाई जिसे पथिराना की बहन विशुका ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की हैं। पोस्ट को साझा करते हुए उन्होंने उन बातों को कैप्शन में लिखा है जो धोनी ने मुलाकात के दौरान उनसे कही थीं। विशुका ने कैप्शन में लिखा,

अब हमें यकीन है कि मल्ली (मथीशा पथिराना) सुरक्षित हाथों में है जब थाला ने कहा कि आपको मथीशा के बारे में चिंता करने की कोई जरूरत नहीं है, वह हमेशा मेरे साथ है। ये पल मेरे सपने से भी परे थे।

गौरतलब है कि जूनियर मलिंगा आईपीएल 2022 में हुए मेगा ऑक्शन में अनसोल्ड रहे थे। पिछले सीजन में छह मैच खेलने के बाद एडम मिल्ने मांसपेशियों में खिंचाव के बाद टूर्नामेंट से बाहर हो गए थे और सीएसके ने उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर पथिराना को अपने स्क्वाड में शामिल किया था। हालाँकि, उन्हें 15वें सीजन में सिर्फ दो मैच खेलने को मिले थे जिसमें उन्होंने दो विकेट झटके थे।

मौजूदा सत्र में 20 वर्षीय दाएं हाथ के गेंदबाज पथिराना अब तक खेले 11 मुकाबलों में 7.72 के इकॉनमी रेट से 17 विकेट हासिल कर चुके हैं और सीएसके की की ओर से सबसे अधिक विकेट लेने के मामले में तीसरे नंबर पर हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now