IPL 2023 : 'राशिद भाई आपने ऐसा क्यों किया?', MI ने राशिद खान की तेजतर्रार पारी को लेकर उनसे पूछा मजेदार सवाल 

Neeraj
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram
Picture Courtesy: Mumbai Indians Instagram

आईपीएल (IPL 2023) का 57वें मैच में शुक्रवार को मुंबई इंडियंस और गुजरात टाइटंस (MI vs GT) की टीमें आमने-सामने थीं, जिसमें मुंबई ने 27 रनों से जीत हासिल की। दोनों टीमों के बीच खेले गए इस मुकाबले में फैंस को खूब चौके-छक्के देखने को मिले। पहले मुंबई की ओर से सूर्यकुमार यादव ने गेंदबाजों की धुलाई की, जबकि दूसरी पारी में गुजरात की तरफ से राशिद खान (Rashid Khan) ने गेंदबाजों की खबर ली। वहीं, इस बीच मुंबई इंडियंस का सोशल मीडिया पर साझा किया गया एक पोस्ट खूब वायरल हो रहा है, जिसमें उन्होंने अफगानी खिलाड़ी राशिद खान से एक मजेदार सवाल पूछा है।

दरअसल, मुंबई के खिलाफ 24 वर्षीय राशिद खान ने 32 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 79 रनों की धुआंधार पारी खेली। अपनी इस पारी के दौरान उन्होंने तीन चौके और दस छक्के जड़े। शनिवार को MI ने राशिद खान की इसी पारी को लेकर एक पोस्ट किया। इसमें मुंबई ने राशिद खान की जो दो तस्वीरें लगाई हैं वो SA20 लीग की हैं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

हम एक परिवार हैं ना राशिद भाई, फिर आपने ऐसा क्यूँ किया?

बता दें कि दक्षिण अफ्रीका में इस वर्ष SA20 लीग के पहले सीजन का आयोजन हुआ था। इस टूर्नामेंट में राशिद MI केपटाउन की ओर से खेले थे और टीम की कप्तानी की थी, जिसका मालिकाना हक मुंबई इंडियंस के पास है। इसलिए एक तरह से वह मुंबई इंडियंस के परिवार का हिस्सा हैं, इसी चीज़ को दर्शाते हुए फ्रेंचाइजी ने यह मजेदार सवाल उनसे किया।

इस मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए सूर्यकुमार यादव (103* रन) के शानदार शतक की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 218 रन बनाये थे। जवाबी पारी में GT की ओर से डेविड मिलर (41) और राशिद खान ने उम्दा पारियां खेलीं लेकिन टीम पूरे ओवर खेलने के बाद 8 विकेट खोकर 191 रन ही बना पाई और मैच हार गई।

Quick Links

App download animated image Get the free App now