IPL 2023 : मुंबई इंडियंस के खिलाड़ियों ने टीम मैनेजर की तारीफ में पढ़े कसीदे, वीडियो में कहा - 'वह हमारी बैकबोन हैं'

Neeraj
Snapshots: Mumbai Indians Instagram
Snapshots: Mumbai Indians Instagram

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) आईपीएल (IPL 2023) इतिहास की सबसे सफल टीम है। रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई में MI पांच ख़िताब अपने नाम करने में सफल रही है। मौजूदा सत्र में भी मुंबई के सभी फैंस को टीम से काफी उम्मीदें हैं। जब भी कोई टीम आईपीएल का टाइटल जीतती है तो सबसे ज्यादा तारीफ खिलाड़ियों की होती है। हालाँकि, खिलाड़ियों के साथ-साथ इसमें टीम के बाकी सपोर्टिंग स्टाफ की भी कड़ी मेहनत होती है। इसी चीज को फैंस के सामने लाने के लिए मुंबई ने अपने टीम मैनेजर प्रशांत जंगम का एक स्पेशल वीडियो शेयर किया, जिसमें पूरा स्क्वाड उनके प्रमोशन के लिए उन्हें बधाई दे रहा है।

बता दें कि प्रशांत पिछले काफी सालों से मुंबई इंडियंस के साथ जुड़े हुए हैं। इस आईपीएल सत्र की शुरुआत के दौरान उन्हें प्रमोट करके टीम मैनेजर बना दिया गया था। MI टीम के गेंदबाजी और बल्लेबाजी कोच समेत टीम के बाकी खिलाड़ी भी उन्हें इसके लिए वीडियो में बधाई देते दिखाई दिए। वीडियो की शुरुआत में नेहाल वढेरा कहते हैं, 'प्रशांत भाई हमारी टीम के अनसंग हीरो हैं।' वहीं, डेवाल्ड ब्रेविस उन्हें लीजेंड बताते हैं।

गेंदबाजी कोच शेन बॉन्ड और बल्लेबाजी कोच किरोन पोलार्ड बताते हैं कि वह टीम में काफी ज्यादा फेमस हैं और सभी उनको काफी पसंद करते हैं। हम उन्हें आगे बढ़ता हुआ देखकर काफी खुश हैं। सूर्यकुमार यादव और तिलक वर्मा ने भी प्रशांत के काम को काफी ज्यादा सराहा। सुर्या ने बताया, 'प्रशांत वह व्यक्ति हैं जो काफी मेहनती हैं और वो हर खिलाड़ी की मदद के लिए हमेशा हाजिर रहते हैं। मैं अगर रात के 12 बजे भी उन्हें कोई काम कहाँ तो वह मुझे मना नहीं करेंगे।'

वहीं, पूरी टीम के खिलाड़ियों से अपनी तारीफ सुनकर प्रशांत भी भावुक हो गए। उन्होंने कहा, ,यह वीडियो देखकर और खिलाड़ियों की बातें सुनकर लग रहा है कि मेरी चार सालों की मेहनत पूरी हो गई है।'

अगर बात क्रिकेट की करें तो 21 मई यानी रविवार को मुंबई इंडियंस टूर्नामेंट का अपना आखिरी लीग मैच सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलेगी। दोनों टीमें मुंबई के घरेलू मैदान वानखेड़े स्टेडियम में भिड़ेंगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now