IPL 2023 : मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी खास तरह का 'जंपसूट' पहने आये नजर, रोहित शर्मा भी साथ में पोज देते दिखे 

Neeraj
Photo Courtesy: Rohit Sharma Instagram
Photo Courtesy: Rohit Sharma Instagram

रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) को अपने पिछले मैच में चेन्नई सुपर किंग्स के हाथों 6 विकेट से पराजय मिली। टूर्नामेंट में मुंबई अब अपना अगला मैच रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (MI vs RCB) के खिलाफ खेलेगी। दोनों टीमों 9 मई को वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इस बीच रोहित शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर की है, जिसमें वो अपनी टीम के तीन और खिलाड़ियों के साथ नजर आ रहे हैं।

आरसीबी के विरुद्ध होने वाले अपने आगामी मैच से पहले मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी खुद को रिफ्रेश करने के लिए मस्ती के मूड में नजर आये, जिसकी एक झलक रोहित शर्मा द्वारा साझा की गई तस्वीर में देखने को मिली। रविवार को हिटमैन ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर पोस्ट की। इस तस्वीर में कैमरन ग्रीन, नेहाल वढेरा और आकाश मधवाल जंपसूट पहने दिखाई दे रहे हैं और रोहित इनके साथ तस्वीर खिंचवाते हुए, काफी खुश लग रहे हैं।

तस्वीर को साझा करते हुए रोहित शर्मा ने कैप्शन में लिखा,

जंपसूट की वापसी ठीक है।

रोहित द्वारा शेयर की इस पोस्ट पर फैंस के मजेदार रिएक्शन देखने को मिल रहे हैं और ज्यादातर फैंस ग्रीन के लिए कमेंट्स कर रहे हैं, क्योंकि जो सूट उन्होंने पहना हुआ है वो उनके साइज का नहीं लग रहा। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, ग्रीन ने इशान किशन का जंपसूट क्यों पहना है?

गौरतबल है कि MI को इस सीजन के अपने पहले दो मैचों में हार का सामना करना पड़ा था। इसके बाद टीम ने अपने अगले तीन मैचों में जीत हासिल करते हुए शानदार वापसी की थी। हालाँकि, मुंबई अपनी इस लय को बरकरार रख पाने में सफल नहीं हो पाई और उन्हें अगले पांच मैचों में तीन बार हार का मुँह देखना पड़ा। अंक तालिका में MI इस समय छठे पायदान पर है। टूर्नामेंट के प्लेऑफ में अपनी जगह बनाने के लिए मुंबई को अब अपने हर मैच मैच में बेहतरीन प्रदर्शन करना होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now