IPL 2023: सूर्यकुमार यादव को चियर करते नजर आए 'बेबी एबी', वीडियो हुआ वायरल

Photo courtesy: Mumbai Indians Instagram
Photo courtesy: Mumbai Indians Instagram

आईपीएल (IPL 2023) में कल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने पंजाब किंग्स (Punjab Kings) के खिलाफ मुकाबला खेला और शानदार जीत हासिल की। बड़े लक्ष्य का पीछा करते हुए सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने भी अच्छी बल्लेबाजी की। मैच के बाद सूर्यकुमार का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी ही टीम के खिलाड़ी डेवाल्ड ब्रेविस (Dewald Brevis) उनके लिए चियर करते हुए नजर आए।

पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने कमाल की बल्लेबाजी की थी और 31 गेंदों में 212.90 के स्ट्राइक रेट से 66 रन बनाए थे। मैच के बाद उनका होटल जाते हुए एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

इस वीडियो में सूर्यकुमार टीम के अन्य खिलाड़ियों के साथ होटल जा रहे थे। तभी, उनके पीछे आ रहे डेवाल्ड ब्रेविस सूर्या-सूर्या कहकर उन्हें चियर करते हुए नजर आते हैं। जवाब में सूर्यकुमार भी डेवाल्ड ब्रेविस का नाम लेकर उन्हें चियर करने लगते हैं।

अपने टीम की एकता को दर्शाता हुआ यह वीडियो मुंबई इंडियंस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पेज पर साझा किया जो उनके फैंस को काफी पसंद भी आया। इस वीडियो को साझा करते हुए मुंबई इंडियंस ने लिखा-

वन फैमिली यानी एक परिवार।

फैंस इस वीडियो पर कई तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। उनका कहना है कि सूर्या और ब्रेविस दोनों ही कमाल के खिलाड़ी हैं और उन्हें साथ में खेलते देखना काफी अच्छा होगा। वहीं एक और फैन का कहना है कि यह दोनों ही 360 डिग्री में खेलने वाले खिलाड़ी हैं और इस तरह से एक ही फ्रेम में 720 डिग्री नजर आ रहे हैं। वहीं फैंस का सवाल यह भी है कि डेवाल्ड ब्रेविस इस समय मैच में क्यों नहीं खेल रहे हैं।

बता दें, कल पंजाब किंग्स के खिलाफ हुए मुकाबले में ब्रेविस प्लेइंग इलेवन में शामिल नहीं थे। मैच में मुंबई ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। पंजाब ने अपनी पारी में 214 रनों का विशाल लक्ष्य खड़ा किया था लेकिन इशान किशन और सूर्यकुमार यादव की शानदार बल्लेबाजी के चलते मुंबई इंडियंस ने इस लक्ष्य को 7 गेंदें शेष रहते ही प्राप्त कर लिया था।

Quick Links

Edited by Rahul