IPL 2023 : सूर्यकुमार यादव की बेहतरीन पारी के बाद उनके परिवार ने बताए कई राज, MI ने शेयर किया वीडियो

Photo courtesy: Mumbai Indians Instagram
Photo Courtesy: Mumbai Indians Instagram

आईपीएल (IPL 2023) में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) इस समय शानदार फॉर्म में चल रहे हैं। शुरुआती कुछ मैचों में संघंर्ष करने के बाद उन्होंने मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) के लिए कमाल की बल्लेबाजी की है और गुजरात टाइटंस के खिलाफ 12 मई को हुए मैच में उन्होंने शतक भी मारा। उनकी इस पारी को देखने के लिए उनके परिवार वाले भी पहुंचे थे जिसके बाद उनकी एक वीडियो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दरअसल, गुजरात टाइटंस के खिलाफ मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में हुए इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 49 गेंदों में नाबाद 103 रनों की एक बेहतरीन पारी खेली थी। इस पारी के बाद उनके परिवार वाले काफी खुश नजर आए। इसके बाद मुंबई इंडियंस ने उनके परिवार की एक वीडियो भी साझा की जिसमें सूर्या के माता, पिता, पत्नी, बहन और अन्य परिवार वाले इस खिलाड़ी के बारे में बात करते नजर आए। उनकी मां ने कहा-

100 के बाद वो खुशी डबल हो गई। पहले मैच में सूर्या ने 80 के ऊपर रन बनाए थे। तब हमें बहुत खुशी हुई थी क्योंकि उन्होंने आईपीएल में इतने रन बनाए थे।

वहीं इस मौके पर उनके पिता भी सूर्या के बारे में बात करते हुए नजर आए। उन्होंने कहा-

प्राउड फील होता है। हमने उसको बोला था कि मैं उस मैच को लाइव देखना चाहता हूं जब वो सेंचुरी मारे और आज हमने वो लाइव देख लिया है। क्रिकेट की जर्नी हमेशा मुश्किल होती है।

इस मौके पर सूर्यकुमार की पत्नी देविशा ने बताया कि वो किस तरह क्रिकेट और घर को मैनेज करते हैं। उन्होंने कहा-

सबसे खास बात यह है कि क्रिकेट सूर्या की लाइफ का एक पार्ट है इसलिए वो क्रिकेट का बुरा या अच्छा घर नहीं लाते हैं। वो यह सब ग्राउंड में छोड़कर ही घर वापस आते हैं। ऐसे कई मौके आए जब उनके अच्छे या बुरे दिन थे लेकिन उसने कभी वो मैदान से बाहर जैसे इंसान हैं उसपर असर नहीं डाला।

इनके अलावा इस वीडियो में सूर्या की बहन, अंकल और दोस्त ने भी सूर्या के बारे में बात की। इस वीडियो को आप यहां देख सकते हैं।

बता दें, मुंबई इंडियंस ने इस आईपीएल में 12 मैच खेले हैं जिसमें से 7 मैचों में उन्होंने जीत हासिल की है। मुंबई इस समय 14 अंकों के साथ आईपीएल अंक तालिका पर तीसरे स्थान पर है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now