IPL 2023 : मुंबई इंडियंस के युवा स्पिनर को एमएस धोनी से मिला खास तोहफा, MI ने शेयर की तस्वीर 

Neeraj
चेन्नई ने मुंबई को 6 विकेटों दी मात
चेन्नई सुपर किंग्स ने मुंबई इंडियंस को 6 विकेटों से दी मात

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 49वें मैच में मुंबई इंडियंस को चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs MI) के हाथों 6 विकेटों से करारी शिकस्त मिली। यह जीत चेन्नई के फैंस के लिए बेहद खास रही, क्योंकि पूरे 13 सालों बाद सीएसके मुंबई को अपने घर में हरा पाने में कामयाब हुई। इस जीत में सबसे अहम योगदान चेन्नई के गेंदबाजों को रहा, जिन्होंने MI के बल्लेबाजों को बड़ा स्कोर बना पाने में सफल नहीं होने दिया। वहीं, इस मैच के बाद मुंबई के स्पिनर कुमार कार्तिकेय (Kumar Kartikeya) को एमएस धोनी (MS Dhoni) से एक खास तोहफा मिला, जिसकी तस्वीर फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर की है।

भारतीय टीम के पूर्व कप्तान एमएस धोनी के चाहने वालों की संख्या लाखों में है और इस बात का सबूत हर उस मैदान पर देखने को मिल रहा है, जहाँ चेन्नई खेलने के लिए जाती है। आम जनता से लेकर विरोधी टीम के खिलाड़ी भी उनके फैन हैं। इस सीजन में शुरू से देखा गया है कि मैच खत्म होने के बाद ज्यादातर खिलाड़ी धोनी के साथ बातचीत करते दिखाई देते हैं।

25 वर्षीय गेंदबाज कार्तिकेय भी धोनी को अपना आइडल मानते हैं। मैच के बाद उन्होंने धोनी से गेंद पर उनका ऑटोग्राफ लिया, जिसकी तस्वीर मुंबई ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

MI ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

इसका अनुमान लगाने के लिए कोई पुरस्कार नहीं है।

इस पोस्ट को शेयर करते हुए MI ने फैंस से ऑटोग्राफ देने वाले खिलाड़ी का नाम बताने को कहा है। ज्यादातर फैंस ने धोनी के साइन को पहचान लिया है और एकदम सही जवाब दे रहे हैं।

गौरतलब है कि बाएं हाथ के गेंदबाज कुमार कार्तिकेय को सीएसके के विरुद्ध खेलने का मौका नहीं मिला था। इस सीजन में उनका प्रदर्शन अभी तक कुछ खास नहीं रहा है। टूर्नामेंट में खेले चार मैचों में उन्होंने सिर्फ दो विकेट हासिल किये हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now