IPL 2023: नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा 'स्पेशल मुकाबला', पूरे मैदान का हुआ सौंदर्यीकरण

नरेंद्र मोदी स्टेडियम (फोटो क्रेडिट - जीटी इंस्टाग्राम)
नरेंद्र मोदी स्टेडियम (फोटो क्रेडिट - जीटी इंस्टाग्राम)

आईपीएल के 62वें मुकाबले में आज गुजरात टाइटंस और सनराइडर्स हैदराबाद (GT vs SRH) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मैच गुजरात के होम ग्राउंड नरेंद्र मोदी स्टेडियम में आयोजित होगा। एक ओर गुजरात को अपने पिछले मुकाबले में मुंबई के हाथों हार मिली थी। वहीं हैदराबाद को पिछले मैच में लखनऊ ने शिकस्त दी थी। ऐसे में दोनों टीमें जीत की पटरी पर लौटना चाहेगी। वहीं इस मुकाबले से पहले नरेंद्र मोदी स्टेडियम की कुछ तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई हैं। जिसमें यह मैदान रोशनी में सराबोर नजर आ रहा है।

रोशनी में सराबोर नजर आया नरेंद्र मोदी स्टेडियम

गुजरात टाइटंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की है। इन तस्वीरों में गुजरात के होमग्राउंड नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम रोशनी से सराबोर नजर रहा है। दरअसल, गुजरात के होम ग्राउंड को कैंसर के खिलाफ जंग को सपोर्ट करने के लिए खास अंदाज में सजाया गया है. स्टेडियम की यह तस्वीरें काफी मनमोहक है। फैंस को स्टेडियम की यह पहल और यहां की फोटोज काफी पसंद आ रही है। इन तस्वीरों में स्टेडियम के स्टैंड अलग-अलग रंगों में रोशनी से नहाये हुए नजर आ रहे है। दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम की यह तस्वीर किसी को भी अपने ओर खींच सकती है।

आपको बता दें कि इस मैदान पर ही गुजरात टाइटंस को अपना अगला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ खेलना है। दोनों टीमें इस मैच में जीत की पटरी पर फिर से लौटना चाहेगी। गुजरात के लिए इस सीजन राशिद खान ने कमाल का प्रदर्शन किया है। उन्होंने बल्ले और गेंद दोनों से शानदार योगदान टीम को दिया है। ऐसे में राशिद खान से आज होने वाले मुकाबले में भी शानदार प्रदर्शन की उम्मीद टीम को रहेगी। वहीं हैदराबाद के लिए हेनरिच क्लासेन अच्छी फॉर्म में रहे हैं। क्लासेन इस मुकाबले में भी अपने फॉर्म को बनाए रखना चाहेंगे और टीम के लिए बड़ी पारी खेलने के इरादे से उतरेंगे। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आज होने वाले मुकाबले में किस टीम की जीत होती है।

Quick Links

App download animated image Get the free App now