IPL 2023: कौन है केकेआर की जोड़ी नंबर वन, कप्तान नितीशी राणा ने किया खुलासा 

नितीश राणा और रिंकू सिंह (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
नितीश राणा और रिंकू सिंह (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

IPL 2023 में 68वां मुकाबला कोलकाता नाइट राइडर्स और लखनऊ सुपर जाएंट्स (KKR vs LSG) के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला कोलकाता के होम ग्राउंड ऐतिहासिक ईडन गार्ड्न्स में होगा। इस मुकाबले के लिए दोनों टीमें जमकर तैयारियां कर रही है। वहीं इस जोरदार टक्कर से पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें यह बताया गया है कि केकेआर की जोड़ी नंबर वन कौन है।

नितीश और रिंकू की जोड़ी है नंबर वन

लखनऊ सुपर जाएंट्स के खिलाफ मैच से पहले कोलकाता नाइट राइडर्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में कप्तान नितीश राणा और रिंकू सिंह के बीच बेहद खास बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। इसमें नितीश रिंकू सिंह के लिए दो लाइन कहते हैं इसमें नितीश बेहद प्यार भरे अंदाज में कहते हैं, ‘दोस्ती चाहिए तो नहीं थी पर बहुत गहरी हो गई है। कौन करेगा ऐसी शक्ल वाले से दोस्ती।' नितीश का यह मजाकिया अंदाज का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वहीं वीडियो के अंत में रिंकू नितीश के पास भी आते हैं। वहीं इसके बाद दोनों के कुछ खास तस्वीरें भी दिखाई देती है।

गौरतलब है कि रिंकू सिंह का बल्ला इस बार केकेआर के लिए जमकर चला है। रिंकू ने इस सीजन केकेआर के लिए 13 मुकाबले खेले हैं। इन मैचों में उनके बल्ले से ताबड़तोड़ 407 रन ठोके हैं। उन्होंने इस सीजन ही गुजरात टाइटंस के खिलाफ खेले गए लीग के एक मुकाबले में आखिरी ओवर में लगातार 5 छक्के जड़कर अपनी टीम को यादगार जीत दिलाई थी।

रिंकू के अलावा कप्तान नितीश राणा का भी फॉर्म इस सीजन शानदार रहा है। उन्होंने इस सीजन 13 मुकाबले में 407 रन बनाए हैं। लखनऊ के खिलाफ होने वाले मुकाबले में अगर इन दोनों का बल्ला चला तो केकेआर के लिए जीत की राह आसान हो जाएगी।

Quick Links

App download animated image Get the free App now