'मोहित शर्मा का कमबैक इस IPL सीजन की सर्वश्रेष्ठ कहानी', पूर्व भारतीय का बड़ा बयान

Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com
Photo Courtesy: BCCI/IPLT20.com

पूर्व भारतीय विकेटकीपर पार्थिव पटेल (Parthiv Patel) ने गुजरात टाइटंस (GT) के पेसर मोहित शर्मा (Mohit Sharma) की आईपीएल (IPL) में कमबैक को इस सीजन के सर्वश्रेष्ठ वापसी की कहानियों में से एक माना है।

मोहित शर्मा ने शुक्रवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले आईपीएल 2023 के दूसरे क्वालीफायर में गेंद से जबरदस्त प्रदर्शन किया और अपनी टीम को इस टूर्नामेंट के फाइनल में जगह दिलवाने में अहम भूमिका निभाई। शर्मा ने इस मुकाबले में 2.2 ओवरों में 10 रन देकर 5 विकेट झटकें और पांच बार की विजेता टीम की बल्लेबाजी की कमर तोड़ कर रख दी। अब तक इस सीजन अपने खेले 13 मैचों में 24 विकेट अपने नाम किये हैं, और सर्वाधिक विकेट लेने की सूची में तीसरे स्थान पर हैं।

इस साल IPL की सबसे बड़ी वापसीयों में से एक- पार्थिव पटेल

इस बाएं हाथ के पूर्व भारतीय विकेटकीपर ने जियो सिनेमा पर बात करते हुए, मोहित शर्मा की जमकर सराहना की और उनकी वापसी को IPL की इस साल की सबसे बड़ी वापसीयों में से एक बताया। पटेल ने कहा,

उन्होंने वाकई बहुत अच्छी गेंदबाजी की। हम चर्चा कर रहे थे कि क्या इस पिच पर 233 रनों की लक्ष्य को पूरा किया जा सकता है। इस खिलाड़ी ने तो अपने चार ओवरों को भी पूरा नहीं किया, लेकिन पांच विकेट ले लिए। पिछले साल वे इसी टीम के एक नेट गेंदबाज़ थे, और इस साल जिस तरह उन्हें सलेक्ट किया गया, इसे वाकई मोहित शर्मा के लिए एक विशाल दिन माना जा सकता है, क्योंकि वहां से चयन होना ही एक बड़ी बात है। हमने इस साल कई वापसी की कहानियां देखी हैं और मोहित शर्मा का नाम भी उनमें शामिल होना चाहिए।

बता दें कि मोहित शर्मा ने IPL 2014 में चेन्नई सुपर किंग्स से खेलते हुए पर्पल कैप भी जीता है। उस सीजन उन्होंने ने 16 मैचों में 23 विकेट झटकें थे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now