IPL 2023: धर्मशाला में पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों ने की दलाई लामा से मुलाकात, देखें खूबसूरत तस्वीरें

                            DC (Instagram)
DC (Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) में पंजाब किंग्स (PBKS) को दिल्ली कैपिटल्स (DC) के खिलाफ महत्वपूर्ण मैच में हार का सामना करना पड़ा। इस हार के बाद टीम की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीदें धुंधली हो गई हैं। राजस्थान रॉयल्स से शुक्रवार को होने वाला मैच काफी महत्वपूर्ण होगा। हारने वाली टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर होगी। धर्मशाला में दिल्ली के खिलाफ मैच से पहले पंजाब किंग्स के खिलाड़ियों और सहयोगी स्टाफ ने तिब्बती आध्यात्मिक नेता और बौद्ध धर्मगुरु दलाई लामा से मुलाकात की।

पंजाब किंग्स ने इंस्टाग्राम पर इसका फोटो शेयर किया है। इनमें से दो ग्रुप फोटो हैं। वहीं एक फोटो में सैम करन और एक में कागिसो रबाडा को दलाई लामा से हाथ मिलाते देखा जा सकता है। पंजाब को अगला मैच राजस्थान रॉयल्स (RR) से खेलना है। राजस्थान की टीम भी धर्मशाला पहुंच गई है। संजू सैमसन की अगुआई वाली टीम ने भी दलाई लामा से मुलाकात की। दोनों ही टीमों का यह लीग स्टेज में आखिरी मुकाबला होगा। 19 मई को मैच हारने वाली टीम प्लेऑफ की रेस से बाहर हो जाएगी। दोनों टीमों के 13 मैच में 12-12 अंक हैं। मैच जीतने वाली टीम के 14 अंक होंगे।

बता दें कि धर्मशाला में 10 साल बाद आईपीएल का कोई मैच खेला गया। पंजाब किंग्स टॉस ने जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया। दिल्ली कैपिटल्स ने 20 ओवर में 2 विकेट पर 213 रन का स्कोर खड़ा कर दिया। इसके जवाब में पंजाब किंग्स की टीम 20 ओवर में 8 विकेट पर 198 रन ही बना पाई। टीम को 15 रन से हार का सामना करना पड़ा।

दिल्ली की ओर से रिले राइली रूसो ने 37 गेंद पर 6 चौके और 6 छक्के की मदद से 82 रन बनाए। वहीं पृथ्वी शॉ ने 38 गेंद पर 54 रन बनाए। पंजाब की ओर से लियाम लिविंगस्टोन ने 48 गेंद पर 94 रन बनाए, लेकिन वह टीम को मैच नहीं जीता पाए। वहीं अथर्व तायडे 42 गेंद पर 55 रन बनाकर रिटायर आउट हुए। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज नहीं चला।

Quick Links

App download animated image Get the free App now