IPL 2023 : रहमानुल्लाह गुरबाज ने अपने खतरनाक शॉट से कैमरे को बनाया निशाना, KKR ने शेयर किया वीडियो 

Neeraj
Photo Courtesy: Kolkata Knight Riders Instagram
Photo Courtesy: Kolkata Knight Riders Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में कोलकाता नाइट राइडर्स (Kolkata Knight Riders) अपने आखिरी लीग मैच में लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG vs KKR) को टक्कर देगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच 20 मई को ईडन गार्डन्स में खेला जाना है जिसके लिए केकेआर का स्क्वाड अपनी तैयारियों में व्यस्त है। इस बीच अभ्यास सत्र के दौरान टीम के अफगानी बल्लेबाज रहमानुल्लाह गुरबाज (Rahmanullah Gurbaz) नेट्स में बल्लेबाजी करते नजर आये और अपने एक शॉट के जरिये उन्होंने स्टंप पर लगे कैमरे को भी निशाना बनाया, जिसका वीडियो केकेआर ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

नितीश राणा की अगुवाई वाली कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए टूर्नामेंट के प्लेऑफ में पहुंचे की उम्मीद लगभग खत्म हो चुकी है। अगर अपने आगामी मैच में वह LSG के विरुद्ध बड़ी जीत हासिल करने में कामयाब भी हो जाते हैं तो उनका प्लेऑफ में क्वालीफाई करना बाकी टीमों के मैच के नतीजों पर निर्भर करेगा।

मंगलवार को फ्रेंचाइजी ने टीम के अभ्यास सत्र का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया जिसमें विकेटकीपर बल्लेबाज गुरबाज नेट्स में स्टार ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर की गेंदबाजी का सामना करते हुए दिखाई दे रहे हैं। इस दौरान उन्होंने एक स्ट्रेट ड्राइव शॉट खेला जो कि सीधा जाकर सामने स्टंप पर हिट हुआ और उस पर लगा कैमरा जमीन पर गिर गया।

केकेआर ने इस वाकये का वीडियो साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

इस शूट के दौरान किसी कैमरे को नुकसान नहीं पहुंचा है।

21 वर्षीय रहमानुल्लाह गुरबाज के मौजूदा सीजन में प्रदर्शन की बात करें तो उन्होंने 10 मुकाबले खेले हैं जिसमें 21.70 की औसत और 140 के स्ट्राइक रेट से उन्होंने 217 रन बनाये हैं। इस दौरान गुरबाज ने दो अर्धशतक जड़े हैं। दूसरी ओर शार्दुल ठाकुर के आंकड़ों पर नजर डालें तो 10 मैचों में वह सिर्फ पांच विकेट चटका पाए हैं, जबकि बल्लेबाजी में 110 रन बनाये हैं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now