IPL फाइनल पर बारिश का खतरा, नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जायेगा CSK vs GT के बीच खिताबी मुकाबला

IPL 2023: Qualifier 2 - Gujarat Titans v Mumbai Indians
रुक रुक कर हो सकती है बारिश

अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने वाले आईपीएल (IPL 2023) फाइनल में बारिश का साया मंडराता दिख रहा है। बताया जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और गुजरात टाइटंस (GT) के बीच खेले जाने वाले इस बड़े फाइनल मुकाबले में दोपहर से ही बारिश खलल डाल सकती है।

लीग स्टेज में अंक तालिका में टॉप पर रही गुजरात टाइटंस को पॉइंट्स टेबल की दूसरे पायदान की टीम सीएसके ने पहले कॉलीफायर में हरा दिया था और फाइनल में अपनी जगह पक्की की थी। इस के बाद GT ने दूसरे क्वालीफायर में मुंबई इंडियंस को हरा कर फाइनल में जगह बनाई थी।

रुक रुक कर हो सकती है बारिश

रविवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में जब गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स मुकाबला करेंगे, तो कई बार बारिश की बजह से ब्रेक की संभावना रहेगी। accuweather.com के अनुसार, दोपहर से भारी वर्षा की संभावना है। खेल के दौरान बिजली गिरने की भी संभावना जताई जा रही है। हालाकिं तापमान 30 और 36 डिग्री सेल्सियस के आसपास रहेगा, और आसमान में बादल छाये रहेंगे। नमी लगभग 50 प्रतिशत के आसपास होगी।

आपको बता दें कि गुजरात टाइटंस फिलहाल आईपीएल की वर्तमान चैंपियन है, और वें सीएसके के सामने अपने टाइटल को बचाने के लिए उतरेगी। गुजरात ने लीग स्टेज में अपने 14 में 10 मैच जीते थे और अंकतालिका में टॉप पर रही थी। वहीं लीग स्टेज में अपने 14 में 8 मुकाबला जीत कर इस सफर को तय करने वाली एमएस धोनी की सीएसके के लिए ये आईपीएल का 10वां फाइनल होगा। चेन्नई स्थित ये फ्रेंचाइजी ने धोनी की कप्तानी में 4 बार आईपीएल ट्रॉफी को अपने नाम किया है। अब देखना दिलचस्प होगा कि इस बड़े मंच पर क्या पांड्या अपने चैंपियन के तमगे को बचा पाएंगे या फिर धोनी पांचवी बार इस ट्राॅफी को अपने नाम करेंगे।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now