IPL 2023: प्लेऑफ की रेस से बाहर होने के बाद राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर साझा किया पोस्ट

Photo courtesy: Rajasthan Royals Instagram
Photo courtesy: Rajasthan Royals Instagram

आईपीएल (IPL 2023) में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ मुंबई इंडियंस (SRH vs MI) की जीत के साथ ही राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का प्लेऑफ में पहुंचने का रास्ता बंद हो गया। प्लेऑफ की रेस से बाहर होते ही राजस्थान रॉयल्स ने सोशल मीडिया पर तस्वीर साझा की रॉयल्स फैमिली और फैंस का धन्यवाद किया। यह तस्वीर इस समय सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है।

दरअसल, राजस्थान रॉयल्स प्लेऑफ में क्वालीफाई करने के लिए मुंबई इंडियंस और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के मैच पर निर्भर थी। मुंबई और बैंगलोर के हारने पर ही वो प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर सकती थी। लेकिन मुंबई के जीतने से उनका यह सपना टूट गया है।

इसके बाद राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा किया। इस पोस्ट में उन्होंने अपनी टीम की कई तस्वीरों को जोड़कर एक कोलाज बनाया जिसमें इस आईपीएल में टीम के कुछ यादगार पल दिखाए गए थे। इन तस्वीर के साथ उन्होंने लिखा- थैंक्यू रॉयल्स फैमिली।

राजस्थान के इस पोस्ट पर फैंस जमकर कमेंट कर रहे हैं। उनका कहना है कि हम इस सीजन में भले ही क्वालीफाई नहीं कर पाए लेकिन अगले सीजन में हम और बेहतर और मजबूत होकर वापसी करेंगे और आईपीएल ट्रॉफी अपने नाम करेंगे। वहीं एक फैन ने लिखा इस सीजन में राजस्थान ने उन्हें कई यादगार लम्हे दिए हैं। यह सीजन ‘लगभग’ का था और यह ठीक हैं। अगले साल हम वापसी करेंगे। हमारा दिल उनके साथ रहेगा हमेशा रहेगा। वहीं, एक और फैन ने लिखा कि हमने आईपीएल के दूसरे हाफ में अच्छा क्रिकेट नहीं खेल इसलिए हमें इस हार से दुखी नहीं होना चाहिए बल्कि इससे सबक लेना चाहिए और आगे अच्छा प्रदर्शन करना चाहिए।

बता दें, मुंबई इंडियंस ने हैदराबाद के खिलाफ मैच जीतकर अपनी प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रखी है। उनकी नजरें अब रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर और गुजरात टाइटंस के मैच पर होंगी क्योंकि अगर बैंगलोर यह मैच जीत जाती है जो वो नेट रन रेट के आधार पर प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई कर जाएगी जबकि बैंगलोर के हारने पर मुंबई प्लेऑफ पर अपनी जगह पक्की करेगी।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now