IPL 2023: धर्मशाला में दलाई लामा से मिलने पहुंचे राजस्थान टीम के खिलाड़ी, जो रूट ने दिया तोहफा

दलाई लामा से मिलने पहुंची राजस्थान की टीम (फोटो - RR Instagram)
दलाई लामा से मिलने पहुंची राजस्थान की टीम (फोटो - RR Instagram)

आईपीएल का 66वां मुकाबला (19 मई) को पंजाब किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला धर्मशाला क्रिकेट स्टेडियम में आयोजित होगा। वहीं इस मुकाबले से पहले राजस्थान की टीम धर्मशाला पहुंच चुकी है। यहां पहुंचकर राजस्थान की टीम अपने अगले मुकाबले से पहले बौद्ध धर्म गुरू दलाई लामा से मिलने और उनका आशीर्वाद लेने पहुंची। जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है।

दलाई लामा का आशीर्वाद लेने पहुंची राजस्थान की टीम

पंजाब किंग्स के खिलाफ अपने अगले मुकाबले से पहले राजस्थान रॉयल्स की टीम धर्मशाला में बौद्ध धर्म गुरू दलाई लामा से मिलने पहुंची। राजस्थान रॉयल्स ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से इसकी खास तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। इन तस्वीरों में राजस्थान के स्टार सलामी बल्लेबाज जोस बटलर नजर आ रहे हैं। वहीं टीम के स्टार अनुभवी बल्लेबाज जो रूट भी नजर आ रहे हैं। रूट इस तस्वीर में दलाई लामा को क्रिकेट बॉल देते नजर आते हैं। वहीं दलाई लामा राजस्थान रॉयल्स का कैप लगाए हुए दिख रहे। राजस्थान रॉयल्स के प्लेयर्स और दलाई लामा की यह तस्वीरें सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है।

आपको बता दें कि राजस्थान रॉयल्स को अपने पिछले मुकाबले में अपने होम ग्राउंड सवाई मान सिंह स्टेडियम में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ बड़ी शिकस्त मिली थी। इस मुकाबले में टीम की बल्लेबाजी बुरी तरह से फ्लॉप नजर आई थी। ऐसे में राजस्थान की टीम पंजाब के खिलाफ अपने इस सीजन के आखिरी मुकाबले में वापसी करना चाहेगी और बड़ी जीत दर्ज कर अपने प्लेऑफ की उम्मीदों को बरकरार रखना चाहेगी।

वहीं दूसरी ओर पंजाब किंग्स राजस्थान के खिलाफ होने वाले इस मुकाबले में बड़ी जीत दर्ज करने के इरादे से उतरेगी। धर्मशाला में होने वाले इस मैच को पंजाब जीतकर अपने प्लेऑफ में जाने के चांस को और बढ़ाने के इरादे से उतरेगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि इस मुकाबले में कौन सी टीम बाजी बारेगी।

Quick Links

Edited by Rahul