रवि शास्‍त्री ने की भविष्‍यवाणी, बोले- जल्‍द ही भारतीय टीम में खेलेगा ये युवा खिलाड़ी

India Nets Session
रवि शास्‍त्री ने राजस्‍थान रॉयल्‍स के ओपनर की जमकर तारीफ की

भारतीय टीम (India Cricket Tam) के पूर्व हेड कोच रवि शास्‍त्री (Ravi Shastri) ने एक युवा खिलाड़ी के जल्‍द ही राष्‍ट्रीय टीम में खेलने की भविष्‍यवाणी की है। शास्‍त्री के मुताबिक चयनकर्ता आईपीएल (IPL) में इस खिलाड़ी के प्रदर्शन पर बारीकी से नजर रख रहे हैं और जल्‍द ही भारतीय टीम में इस खिलाड़ी को खेलने का मौका मिलेगा।

रवि शास्‍त्री जिस खिलाड़ी की बात कर रहे हैं, वो हैं राजस्‍थान रॉयल्‍स के ओपनर यशस्‍वी जायसवाल। राजस्‍थान रॉयल्‍स के ओपनर यशस्‍वी जायसवाल के लिए मौजूदा आईपीएल शानदार बीत रहा है। बाएं हाथ के बल्‍लेबाज ने हाल ही में कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ आईपीएल इतिहास का सबसे तेज अर्धशतक जमाया।

यशस्‍वी जायसवाल ने आईपीएल 2023 में अब तक 13 मैचों में एक शतक और चार अर्धशतकों की मदद से 575 रन बनाए हैं। 21 साल के यशस्‍वी जायसवाल ने अपने प्रदर्शन से काफी प्रभावित किया है और क्रिकेट पंडितों से लेकर फैंस तक ने उन्‍हें भारतीय टीम में शामिल करने की मांग की है।

रवि शास्‍त्री ने कहा कि जायसवाल के बारे में सबसे अच्‍छी बात यह है कि उन्‍होंने अपने खेल के स्‍तर को ऊंचा किया है। उन्‍होंने कहा कि यशस्‍वी के खेल में ताकत है, टाइमिंग है और वो भविष्‍य का सितारा हैं।

रवि शास्‍त्री ने कहा, 'चयनकर्ता जरूर जायसवाल के प्रदर्शन पर करीब से नजर रख रहे होंगे। वो जल्‍द ही भारतीय टीम के लिए खेलेगा। उसकी सबसे खास बात है कि अपने खेल का स्‍तर ऊंचा किया है। उसके खेल में ताकत है। टाइमिंग बेहतरीन है। वो भविष्‍य का स्‍टार है।'

रवि शास्‍त्री पहले भी यशस्‍वी जायसवाल के भारतीय टीम में शामिल होने की बात कह चुके हैं। शास्‍त्री ने कहा था कि राष्‍ट्रीय टीम में सफेद गेंद क्रिकेट में सबसे पहला नाम जायसवाल का चुना जाएगा। शास्‍त्री ने कहा था, 'टी20 क्रिकेट में यशस्‍वी जायसवाल टीम में आएंगे, चाहे वहां जो कोई भी हो। वो सबसे पहला नाम चुना जाएगा।'

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment