IPL 2023: चेन्नई की जीत के बाद कमेंट्री पैनल में दिखा अलग जोश, खुशी से झूम उठे रवि शास्त्री, बिशप और पीटरसन

चेन्नई की जीत के बाद झूमे कमेंटेटर्स (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
Photo Courtesy : IPL and KP24 Twitter

चेन्नई सुपर किंग्स ने पांचवीं बार आईपीएल का खिताब जीत लिया है। एक रोमांचक मुकाबले में महेंद्र सिंह धोनी की सीएसके ने डिफेंडिंग चैंपियन गुजरात टाइटंस को उनके ही घर नरेंद्र मोदी स्टेडियम में हराकर फाइनल जीता है। दोनों टीमों के बीच यह खिताबी जंग का निर्णय मैच की आखिरी गेंद पर निकला जिसमें चेन्नई ने बाजी मारी। वहीं चेन्नई की जीत के समय कमेंट्री पैनल में भी अलग जोश दिखा। सीएसके की जीत के बाद सभी कंमेटेटर्स खुशी से झूम उठे। अब सीएसके के इस जश्न का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

सीएसके की जीत के बाद झूम उठे कंमेटेटर्स

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। जिसमें चेन्नई के जीत के बाद कमेंट्री पैनल को दिखाया गया। इस वीडियो में चेन्नई सुपर के स्टार आलराउंडर रवींद्र जडेजा जैसे ही आखिरी गेंद पर विजयी चौका लगाते हैं। इंग्लिश कमेंट्री कर रहे ईयान बिशोप, रवि शास्त्री और केविन पीटरसन खुशी से झूम उठते हैं। वहीं जीत के बाद बिशोप रवींद्र जडेजा की जमकर तारीफ करते नजर आए। कमेंट्री पैनल का यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। फैंस को कमेंटेटर्स का यह अंदाज खूब पसंद आ रहा है।

आपको बता दें कि फाइनल मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 214 रन बनाए थे। वहीं चेन्नई सुपर किंग्स लक्ष्य का पीछा करने जैसे ही मैदान पर उतरी बारिश ने मैच में खलल डाला और जिसके अंपायर्स 5 ओवर की मैच में कटौती की और इसे 15 ओवर का बना दिया। चेन्नई को इन 15 ओवर्स में 171 रन जीत के लिए बनाने थे। लक्ष्य काफी मुश्किल था पर चेन्नई के हर बल्लेबाज ने विस्फोटक अंदाज में बैटिंग की और रोमांचक मुकाबले में आखिरी गेंद पर चेननई ने यह मैच अपने नाम किया।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now