IPL 2023 : रविंद्र जडेजा को अपने फैन से मिला बेहद खास तोहफा, ऑटोग्राफ देकर दर्शक का दिन बनाया

Neeraj
रविंद्र जडेजा को अपने फैंस से मिला तोहफा
रविंद्र जडेजा को अपने फैंस से मिला तोहफा

भारत के लोग हमेशा से क्रिकेट के दीवाने रहे हैं और हमारे यहाँ उन्हें चाहने वालों की कोई कमी नहीं है। इन दिनों आईपीएल (IPL 2023) का 16वां सीजन जारी है और इस दौरान कई फैंस को अपने पसंदीदा खिलाड़ियों से मिलने का मौका मिला है। हाल ही में यश प्रजापति नाम के एक फैन को चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) से मिलने का मौका मिला। इस मुलाकात के दौरान उन्होंने जडेजा को एक खास तोहफा भी दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

दरअसल, यश एक पेशे से पेंटर हैं। कुछ दिन पहले उन्हें रविंद्र जडेजा से मिलने का अवसर मिला। यश ने उन्हें अपने हाथों से बनाई उनकी एक पेंटिंग उन्हें तोहफे के तौर पर दी जिस पर जडेजा ने अपना ऑटोग्राफ दिया। वीडियो के आखिर में उन्होंने यश के साथ फोटो भी खिंचवाई। जडेजा के फैन ने इस वाकये के वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिये शेयर किया और जड्डू के उनके स्वीट जेस्चर के लिया उनका दिल से आभार जताया।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि इससे पहले यश टीम इंडिया के और भी खिलाड़ियों की पेंटिंग बना चुके हैं। इसमें महेंद्र सिंह, रोहित शर्मा, सुरेश रैना और हार्दिक पांड्या जैसे दिग्गज खिलाड़ियों के नाम शामिल हैं और वह हिटमैन, पांड्या से भी मिलकर उनका ऑटोग्राफ ले चुके हैं।

वहीं, अगर बात क्रिकेट की करें तो जडेजा इस समय टीम के आगामी मुकाबले के लिए दिल्ली में है। मौजूदा सीजन के लीग स्टेज के अपने आखिरी मैच में सीएसके दिल्ली कैपिटल्स के विरुद्ध खेलने उतरेगी। दोनों टीमें 20 मई को दिल्ली के होम ग्राउंड अरुण जेटली स्टेडियम में आमने-सामने होंगी।

बता दें कि अगर चेन्नई इस मुकाबले में दिल्ली को हराने में सफल रहती है तो उसकी एंट्री सीधा प्लेऑफ में हो जाएगी। वहीं, दूसरी ओर डीसी पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है, ऐसे में उनकी कोशिश टूर्नामेंट के अपने आखिरी मुकाबले में जीत हासिल करने की होगी।

Quick Links

Edited by Rahul