IPL 2023 : रविंद्र जडेजा ने पत्नी संग की पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात, खास कैप्शन के साथ साझा की तस्वीर 

Neeraj
Photo Courtesy: Ravindra Jadeja Instagram
Photo Courtesy: Ravindra Jadeja Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) इन दिनों आईपीएल (IPL 2023) में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Super Kings) का प्रतिनिधित्व कर रहे हैं, जिसमें उनकी टीम का शानदार प्रदर्शन जारी है। सीएसके को टूर्नामेंट में अब अपना अगला मुकाबला 20 मई को दिल्ली कैपिटल्स (DC vs CSK) के खिलाफ खेलना है। सीएसके का स्क्वाड इस मैच के वेन्यू पर पहुंच चुका है। इस बीच जडेजा ने अपनी पत्नी रिवाबा के साथ दिल्ली में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से खास मुलाकात की, जिसकी एक तस्वीर उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

बता दें कि जडेजा की पत्नी रिवाबा भारतीय जनता पार्टी (BJP) की सदस्य हैं और गुजरात के जामनगर (उत्तर) से एमएलए हैं। चेन्नई और दिल्ली के बीच खेले जाने वाले आगामी मैच के लिए जड्डू दिल्ली में ही हैं, ऐसे में उन्होंने पीएम मोदी से मिलने का मौका हाथ से जाने नहीं दिया। मंगलवार को बाएं हाथ के ऑलराउंडर जडेजा और रिवाबा पीएम मोदी से मिलने के लिए दिल्ली में उनके निवास स्थान पर पहुंचे। जहाँ इस कपल ने फूलों का बुके और एक खास तोहफा उन्हें भेंट के तौर पर दिया। इस मुलाकात की एक तस्वीर जडेजा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर की है।

तस्वीर को साझा करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

नरेंद्र मोदी साहब आपसे मिलकर बहुत अच्छा लगा। आप हमारी मातृभूमि के लिए कड़ी मेहनत और समर्पण का एक प्रमुख उदाहरण हैं। मुझे यकीन है कि आप ऐसे ही हर किसी को बेहतरीन तरीके से प्रेरित करते रहेंगे।

आईपीएल 2023 में रविंद्र जडेजा के प्रदर्शन पर एक नजर

34 वर्षीय रविंद्र जडेजा का आईपीएल के 16वें सीजन में प्रदर्शन अब तक शानदार रहा है। अब तक खेले 13 मैचों में जड्डू ने 16 विकेट चटकाए हैं। वहीं, बल्लेबाजी करते हुए 133 रन उनके बल्ले से निकले हैं। फैंस को पूरी उम्मीद है कि जडेजा टूर्नामेंट में आगे भी ऐसे ही टीम की जीत में अहम योगदान निभाएंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now