IPL 2023 : रविंद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा ने दिखाए भारतीय संस्कार, पैर छूकर पति को दी जीत की बधाई 

Neeraj
IPL 2023, FInal: Gujrat Titans vs Chennai Super Kings
फाइनल मुकाबले में जडेजा ने 6 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 15 रन बनाए

चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Suepr Kings) को आखिरी दो गेंदों में छक्का और चौका लगाकर रविंद्र जडेजा (Ravindra Jadeja) ने जीत दिलाई। इस शानदार जीत की गवाह उनकी पत्नी रिवाबा भी रही। इस दौरान अपने पति की मैच जिताऊ पारी को देखकर रिवाबा थोड़ी भावुक भी हो गयीं। हालांकि, मैच के बाद जह वह जड्डू से मिलने पहुंची तो उनको गले लगाने से पहले पैर छुए। फैंस को रिवाबा का यह अंदाज बहुत पसंद आया है और सभी उनकी खूब तारीफ कर रहे हैं।

दरअसल, आईपीएल (IPL 2023) का फाइनल मैच बीते दिन गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स (GT vs CSK) के बीच खेला गया। अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस महामुकाबले का लुत्फ उठाने रिवाबा अपनी बेटी संग पहुंची। इस दौरान जब जडेजा ने आखिरी गेंद पर चौका लगाकर टीम को मैच जिताया तो सभी खिलाड़ी ख़ुशी से झूम रहे थे। इस बीच रिवाबा भी मैदान पर अपने अपने पति को जीत की बधाई देने के लिए मैदान पर पहुंची और जडेजा उन्हें गले लगाने के लिए जैसे आगे आये, तो रिवाबा ने अपने भारतीय संस्कार दिखाते हुए सबसे पहले उनके पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद जड्डू ने उन्हें गले लगाया। सोशल मीडिया पर फैंस रिवाबा के इस वीडियो को काफी पसंद कर रहे हैं।

गौरतलब है कि जडेजा ने इस सीजन में 16 मैच खेलते हुए 190 रन बनाए। इस दौरान गेंदबाजी में उन्होंने 20 विकेट झटके। जडेजा का इस सीजन में सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन एक मैच में 20 रन देकर 3 विकेट लेना रहा। उन्होंने फाइनल में मैच विनिंग पारी खेली और टीम को पांचवां ख़िताब जिताने में अहम रोल अदा किया। जडेजा ने 6 गेंदों का सामना करते हुए नाबाद 15 रन बनाए। उनकी इस पारी में एक चौका एक छक्का शामिल रहा। उन्होंने गेंदबाजी में भी कमाल दिखाया। बाएं हाथ के ऑलराउंडर जड्डू ने अपने 4 ओवरों के स्पेल में 38 रन देकर एक विकेट झटका।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now