IPL 2023: ड्रॉप कैचों पर रिकी पोंटिंग और कुलदीप यादव का रिएक्शन सोशल मीडिया पर हुआ वायरल

इस मुकाबले में DC की फील्डिंग बहुत साधारण दिखी
इस मुकाबले में DC की फील्डिंग बहुत साधारण दिखी

दिल्ली कैपिटल्स (DC) ने रविवार रात को पंजाब किंग्स (PBKS) को आईपीएल (IPL 2023) के 64वें मुकाबले में 15 रनों से हराकर जीत हासिल की। दिल्ली कैपिटल्स के लिए यह जीत उन्हें पॉइंट्स टेबल में नीचे से 9वें स्थान पर ले गई, लेकिन पंजाब किंग्स की प्लेऑफ की उम्मीद को भारी झटका लगा। यह टीम अब अधिकतम 14 अंकों पर समाप्त हो सकती है और क्वालीफिकेशन के लिए उसे दूसरे टीमें के मैचों में पर निर्भर करना होगा।

दिल्ली कैपिटल्स के लिए पंजाब किंग्स के खिलाफ यह जीत इतनी आसान नहीं थी। खेल के दौरान DC ने मैदान पर बहुत से महत्वपूर्ण मौकें गवाएं, जिसने टीम के कोच और गेंदबाज दोनोंं को निराश और खफा कर दिया।

कुलदीप हुए नाराज तो पोंटिंग ने दिखाई निराशा

214 रनों के लक्ष्य का पीछा कर रही PBKS की टीम की बल्लेबाजी के दौरान DC का मैदान में खराब फील्डिंग का सिलसिला आठवें ओवर से शुरु हुआ। कुलदीप यादव गेंदबाजी पर थे, और उन्होंने इस ओवर की आखिरी गेंद पर बल्लेबाजी कर रहे लियम लिविंगस्टोन को एक ऊपर गेंद फेंकी, लिविंगस्टोन ने एक बड़े स्वीप शॉट की कोशिश की, लेकिन बैट के निचले भाग पर लगकर गेंद डिप मिड-विकेट के पास गई, मगर वहां खड़े एनरिक नोर्किया ने इस सरल से कैच को छोड़ दिया। कुलदीप नाराज हुए और उन्होंने एक जोरदार चीख निकाली।

वह दिल्ली कैपिटल्स के लिए बस एक गलतियों की शुरुआत थी। DC की खराब फील्डिंग का मोजायरा दोबारा जल्द ही 10वें ओवर में देखने को मिला, जब कुलदीप ने आथर्वा तायड़े को एक खराब शॉट खेलने पर मजबूर कर दिया, लेकिन इस बार लॉन्ग-ऑन पर यश धुल ने एक आसान सा कैच गिरा दिया। इस बार, बाएं हाथ के स्पिनर ने ज्यादा भावनाएंं नहीं व्यक्त की और सिर झुकाए अपने स्थान पर वापस चले गए। मगर इस ड्रॉप कैच के बाद डीसी के मुख्य कोच रिकी पोंटिंग खुद को नहीं रोक पाए और उन्होंने निराशा में अपने सर पर हाथों को रख कर, सर को नीचे झुका लिए, जिसके बाद पोंटिंग का ये रिएक्शन सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

Quick Links

Edited by Rahul