IPL 2023: KKR के खिलाड़ी ने एमएस धोनी से मांगा ऑटोग्राफ, फ्रैंचाइज़ी ने शेयर किया खास पोस्ट

रिंकू सिंह के लिए अब तक का आईपीएल काफी शानदार रहा है
रिंकू सिंह के लिए अब तक का आईपीएल काफी शानदार रहा है

वैसे तो टीम इंडिया के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) से मिलने की और उनका ऑटोग्राफ लेने की हर फैन की इच्छा होती है। मगर धोनी की शख्सियत ऐसी है कि फैंस तो छोड़िए उनके साथ खेलने वाले खिलाड़ी भी इस मौके को नहीं छोड़ना चाहते।

रविवार को चेपाॅक के मैदान में कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) और चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) के बीच हुए आईपीएल (IPL 2023) के 61वें मुकाबले के बाद ऐसे ही कुछ देखने को मिला, जब केकेआर के बल्लेबाज रिंकू सिंह (Rinku Singh) सीएसके के कप्तान एमएस धोनी से अपनी जर्सी पर उनका ऑटोग्राफ लेते दिखे।

आईपीएल 2023 में चेपाॅक के मैदान में CSK का ये आखिरी घरेलू लीग मैच था। इस मैच के बाद धोनी संग पूरी सीएसके की टीम ने मैदान के चक्कर लगा कर फैंस को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।

धोनी ने की रिंकु सिंह की इच्छा पूरी

सीएसके की टीम जब धोनी संग मैदान के चक्कर लगा रही थी तो, केकेआर के स्टार बल्लेबाज रिंकू सिंह भी इसी बीच मैदान पर आ गए और उन्होंने धोनी से अपनी जर्सी पर ऑटोग्राफ देने को कह दिया, जिसपर धोनी ने भी उनकी इच्छा को पूरा करते हुए उनकी जर्सी पर ऑटोग्राफ दे दिया। इसके बाद धोनी ने कई अन्य खिलाड़ियों के लिए भी ऐसा किया।

कोलकाता फ्रैंचाइजी ने धोनी और रिंकू सिंह के बीच की बातचीत की झलक देने के लिए सोशल मीडिया पर एक तस्वीर साझा की और पोस्ट के कैप्शन में लिखा साइनिंग ऑफ फॉर द नाइट इन स्टाइल मतलब स्टाइल के साथ रात की समाप्ति।

बता दें कि इस मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने पहले बल्लेबाजी करते हुए अपने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट खो कर 144 रन बनाएं थे। 145 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की टीम की शुरुआत काफी लचर रही और उन्होंने अपने पहले तीन विकेट जल्द ही खो दिए मगर रिंकू सिंह (54) और कप्तान नितीश राणा (57) की अर्धशतकीय पारी की बदौलत केकेआर ने 4 विकेट खो कर 9 गेंद शेष रहते ही इस लक्ष्य को प्राप्त कर लिए।

इस जीत के बाद केकेआर की प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद अब भी जिंदा है, वहीं इस हार ने सीएसके की मुश्किलें बढ़ा दी है, अब उन्हें प्लेऑफ में जगह पक्की करने के लिए दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ अपना आखिर मुकाबला जीतना ही होगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now