IPL 2023 : रोहित शर्मा ने दिखाया अपने जूतों का कलेक्शन, वीडियो में स्टाइलिश अंदाज में नजर आये 'हिटमैन' 

Neeraj
Snapshots: Rohit Sharma Instagram
Snapshots: Rohit Sharma Instagram

भारतीय टीम (Indian Cricket Team) के कप्तान रोहित शर्मा (Rohit Sharma) इन दिनों आईपीएल (IPL 2023) में मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) की कप्तानी कर रहे हैं। इस वर्ष उन्हें MI की कप्तानी करते हुए दस वर्ष भी पूरे हुए। टूर्नामेंट के लीग चरण में मुंबई अपना आखिरी मैच 21 मई को सनराइजर्स हैदराबाद (MI vs SRH) के विरुद्ध खेलेगी जो कि उसके लिए बेहद अहम होगा। एक और जीत उन्हें मेगा लीग के प्लेऑफ में पहुंचा देगी। वहीं, इस मुकाबले से पहले रोहित शर्मा ने फैंस को अपने स्नीकर्स का कलेक्शन दिखाया है, जिसका वीडियो उन्होंने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बता दें कि हिटमैन को स्नीकर्स काफी ज्यादा पसंद हैं और इसका काफी बड़ा कलेक्शन उनके पास है, जिनमें एक से बढ़कर एक ब्रांड के स्नीकर्स उनके पास मौजूद हैं। शुक्रवार को दाएं हाथ के बल्लेबाज रोहित ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया जिसमें उन्होंने अपने स्नीकर्स के कलेक्शन को बेहद खास अंदाज में फैंस को दिखाया। इस दौरान रोहित एक बड़ी सी कुर्सी पर किसी राजा की तरह बैठे दिखे और अलग-अलग स्नीकर्स लाइन में उनके आगे से गुजरते दिखाई दिए। इसके बाद रोहित ने एक नीले रंग का स्नीकर्स उनमें से पहना और स्टाइल मारते नजर आये।

वीडियो को साझा करते हुए हिटमैन ने कैप्शन में लिखा,

स्नीकर्स इकट्ठे हुए।

रोहित शर्मा को मुंबई इंडियंस की कप्तानी छोड़ देनी चाहिए- साइमन डूल

न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व क्रिकेटर साइमन डूल का मानना है कि कप्तानी के बोझ के चलते रोहित शर्मा टूर्नामेंट में खुलकर प्रदर्शन नहीं कर पा रहे हैं। क्रिकबज से बात करते हुए उन्होंने कहा,

जिस तरह विराट कोहली ने आरसीबी की कप्तानी छोड़कर एक खिलाड़ी के तौर पर खेलने का निर्णय लिया था। उसी तरह रोहित को भी मुंबई की कप्तानी छोड़ देनी चाहिए। वह तीनों प्रारूपों में भारत के कप्तान हैं ऐसे में आईपीएल ही एक ऐसा टूर्नामेंट में है जिसमें वह खुलकर खेल सकते हैं। जब विराट ने कप्तानी छोड़ने का निर्णय लिया था तब मैं उनके समर्थन में था और इसी तरह में रोहित का भी समर्थन करूँगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now