IPL 2023 : संजू सैमसन ने एमएस धोनी और रविचंद्रन अश्विन के साथ की फोटो शेयर, लिखा स्पेशल कैप्शन

Neeraj
संजू सैमसन ने धोनी और अश्विन के साथ शेयर की तस्वीर (PC: Instagram)
टीम की एक शानदार जीत - संजू सैमसन

आईपीएल (IPL 2023) के 16वें चरण में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) का प्रदर्शन अभी तक बेहद शानदार रहा है। कप्तान संजू सैमसन (Sanju Samson) की अगुवाई में RR ने अब तक चार मुकाबले खेले हैं, जिसमें टीम को तीन में जीत और एक में हार मिली। बुधवार को राजस्थान ने अपने चौथे मैच में चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) को 3 रनों से हराया और अंक तालिका में पहले स्थान पर अपना कब्जा जमा लिया। इस बीच मैच को लेकर सैमसन ने सोशल मीडिया पर एक खास पोस्ट किया, जिसके साथ बेहद प्यारा कैप्शन भी लिखा।

बता दें, विस्फोटक बल्लेबाज संजू सैमसन सीएसके के खिलाफ फ्लॉप साबित रहे थे। चार नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे सैमसन अपना खाता भी नहीं खोल पाए थे। रविंद्र जडेजा ने उन्हें बोल्ड करके पवेलियन की राह दिखाई थी।

गुरुवार को दाएं हाथ के बल्लेबाज सैमसन ने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट के जरिये मैच की दो तस्वीरें शेयर की। पहली तस्वीर में सैमसन सीएसके कप्तान एमएस धोनी और रविचंद्रन अश्विन के साथ नजर आ रहे हैं और तीनों खिलाड़ियों के चेहरे पर बड़ी मुस्कान दिख रही हैं। वहीं, दूसरी तस्वीर में RR का स्क्वाड हडल में अपनी रणनीति बनता नजर आ है।

पोस्ट को साझा करते हुए संजू सैमसन ने कैप्शन में लिखा,

कल रात शानदार मैच के बाद चेपॉक में अन्नास (बड़े भाइयों) के साथ। टीम की एक शानदार जीत।

CSK vs RR: मैच का हाल

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की शुरुआत अच्छी नहीं रही थी। सलामी बल्लेबाज जोस बटलर के 52 रन और आर. अश्विन (30 रन) और शिमरोन हेटमायर (30 नाबाद रन) की मदद से रॉयल्स की टीम ने 175/8 का स्कोर खड़ा किया।

जवाबी पारी में सीएसके टीम के बल्लेबाजों की ओर से भी अच्छा प्रदर्शन देखने को मिला, लेकिन पूरे ओवर खेलने के बाद चेन्नई 6 विकेट खोकर 172 रन ही बना पाई।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now