IPL 2023 : 'यह मेरी सालगिरह का सबसे अच्छा तोहफा है'- सचिन तेंदुलकर ने MI की जीत को लेकर दी प्रतिक्रिया 

Neeraj
Snapshots: Mumbai Indians Instagram
Snapshots: Mumbai Indians Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का एलिमिनेटर मुकाबला बीते दिन (24 मई) लखनऊ सुपर जायंट्स और मुंबई इंडियंस (LSG vs MI) के बीच खेला गया, जिसमें रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली MI ने LSG को 81 रनों से मात दी। इस हार के बाद लखनऊ की टीम टूर्नामेंट से बाहर हो गई जबकि मुंबई अब 26 मई को क्वालीफायर 2 मुकाबले में गुजरात टाइटंस को टक्कर देगी। इस बीच फ्रेंचाइजी ने टीम के मेंटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) एक खास वीडियो साझा किया जिसमें वह इस शानदार जीत को लेकर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

दरअसल, मुंबई इंडियंस ने गुरुवार को टीम इंडिया के पूर्व बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर का एक वीडियो अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया जिसमें वह LSG के विरुद्ध मिली इस जीत को अपनी शादी की सालगिरह का सबसे अच्छा तोहफा बता रहे हैं। बता दें कि 24 मई को सचिन और अंजलि की शादी की 28वीं सालगिरह थी। वीडियो की शुरुआत में टीम की मालकिन नीता अंबानी ने सचिन से एमआई की जीत पर कुछ शब्द कहने के लिए कहा। सचिन ने कहा कि उनकी सालगिरह पर यह सर्वश्रेष्ठ गिफ्ट है। साथ ही सचिन ने कैमरन ग्रीन और सूर्याकुमार यादव की साझेदारी की तारीफ की।

चेपॉक की पिच पर बोलते हुए सचिन तेंदुलकर ने कहा कि यह पिछले मैच की तुलना में अलग विकेट था। 182 रन का स्कोर इस पिच पर अच्छा था। रोहित शर्मा की फील्डिंग की भी सराहना की। साथ ही आकाश मढ़वाल को बेहतरीन प्रदर्शन के लिए बधाई दी।

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि इस मैच में मुंबई इंडियंस ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कैमरन ग्रीन (41) और सूर्यकुमार (33) की पारियों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट खोकर 182 रन बनाये थे। जवाबी पारी में मुंबई की ओर से आकाश मढ़वाल ने घातक गेंदबाजी के जरिये लखनऊ के बल्लेबाजों की कमर तोड़ दी और पूरी टीम 16.3 ओवरों में 101 रनों पर ढेर हो गई। मढ़वाल 3.3 ओवरों में 5 रन देकर पांच विकेट हासिल किये।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now