IPL 2023 - हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से खेला उससे उन्होंने एक स्टेटमेंट दिया है...धुआंधार पारी को लेकर आई प्रतिक्रिया

Nitesh
हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)
हार्दिक पांड्या बल्लेबाजी के दौरान (Photo Credit - IPLT20)

राजस्थान रॉयल्स (RR) के खिलाफ गुजरात टाइटंस (GT) की जीत में उनके कप्तान हार्दिक पांड्या का काफी बड़ा योगदान रहा। बल्लेबाजी में आते ही उन्होंने ताबड़तोड़ शॉट खेलने शुरू कर दिए और कुछ ही देर में मैच खत्म कर दिया। उन्होंने काफी धुआंधार बल्लेबाजी की और इसको लेकर ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज शॉन टैट ने बड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि हार्दिक पांड्या ने जिस तरह से खेला, उससे उन्होंने एक तरह का स्टेटमेंट दिया है।

हार्दिक पांड्या ने राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ सिर्फ 15 गेंद पर 3 चौके और 3 छक्के की मदद से 39 रनों की धुआंधार नाबाद पारी खेली। उन्होंने एडम ज़म्पा के एक ही ओवर में चौके-छक्कों की झड़ी लगा दी और यहां से मैच पूरी तरह से गुजरात के पक्ष में आ गया। हार्दिक पांड्या पिछले मैच में गुजरात को जीत नहीं दिला पाए थे लेकिन इस बार उन्होंने कोई कोर-कसर नहीं छोड़ी।

हार्दिक पांड्या का गेम मुझे काफी पसंद आया - शॉन टैट

शॉन टैट के मुताबिक हार्दिक पांड्या ने अपनी धुआंधार पारी से एक तरह का स्टेटमेंट दिया है। मैच के बाद ईएसपीएन क्रिकइन्फो पर बातचीत के दौरान उन्होंने कहा "हार्दिक ने आज जो किया मेरे हिसाब से वो एक तरह का स्टेटमेंट था। जिस तरह से उन्होंने मैच फिनिश किया वो मुझे काफी पसंद आया।"

आपको बता दें कि आईपीएल 2023 के 48वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस ने राजस्थान रॉयल्स को एकतरफा 9 विकेट से हरा दिया। पहले बल्लेबाजी करते हुए राजस्थान रॉयल्स की टीम 17.5 ओवर में सिर्फ 118 रन बनाकर सिमट गई। जवाब में गुजरात टाइटंस ने इस टार्गेट को 13.5 ओवर में ही आसानी से हासिल कर लिया। जब अहमदाबाद में गुजरात और राजस्थान के बीच मुकाबला खेला गया था तो उसमें राजस्थान की टीम ने जीत हासिल की थी और अब गुजरात ने जयपुर में राजस्थान को हराकर उस हार का बदला ले लिया है।

Quick Links

Edited by Nitesh