IPL 2023 : 'मेरी बोली 1.10 करोड़ पर रुक गई थी लेकिन क्यों', युवा भारतीय गेंदबाज ने बताया मजेदार किस्सा

Photo Courtesy : BCCI
Photo Courtesy : BCCI

पिछले साल दिसंबर माह में हुए मिनी ऑक्शन में गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) ने 6 करोड़ की बड़ी रकम खर्च करके तेज गेंदबाज शिवम मावी (Shivam Mavi) को अपने साथ जोड़ा था। इससे पहले तक वह केकेआर का हिस्सा थे, ऐसे में यह पहला मौका होगा जब वह किसी और टीम की जर्सी में नजर आएंगे। आईपीएल (IPL 2023) नीलामी में लगी उनपर बोली को लेकर शिवम मावी ने एक मजेदार किस्सा सुनाया है। गुजरात टाइटन्स द्वारा एक वीडियो अपलोड किया गया जिसमें शिवम मावी ने उस दौरान का मजेदार किस्सा सुनाया।

शिवम मावी ने इस सन्दर्भ में कहा कि, 'पिछले साल हमारी टीम विजेता बनी थी और अब मैंने इस टीम को ज्वाइन कर लिया है और मैं सोचता हूँ कि इस टीम को दोबारा चैंपियन बनाने में अपना योगदान दे सकता हूँ। नीलामी के दौरान मैं रणजी ट्रॉफी के एक मैच खेलने के लिए नागालैंड में था। आपने देखा होगा कि मेरे ऊपर लग रही बोली एक समय पर 1.10 करोड़ रूपए पर रुक गई थी और मैं सोचने लगा कि क्यों रुक गई। लेकिन उसके बाद गुजरात ने मुझे खरीद लिया और मैं भी इस टीम के लिए खेलने को काफी उत्साहित था।'

शिवम मावी ने गुजरात टीम के मैनेजमेंट को लेकर आगे कहा कि, 'मैंने इस टीम के मैनेजमेंट और कप्तान को लेकर सब कुछ अच्छा सुना है। मैं पहले भी सभी से मिल चुका हूँ। टीम का स्वभाव और वातावरण काफी अच्छा है। इसलिए मैं चाहता था कि गुजरात मुझे अपनी टीम में शामिल करे।' आपको बता दें कि शिवम मावी ने हाल ही में टीम इंडिया के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में डेब्यू किया था। उन्होंने अपने पहले मैच में 4 विकेट झटके। शिवम मावी ने श्रीलंका और न्यूज़ीलैंड के खिलाफ 3-3 टी20 अंतरराष्ट्रीय मुकाबलों में शिरकत की है और अब वह आईपीएल में गुजरात टाइटन्स के साथ एक नई पारी की शुरुआत करने जा रहे हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now