IPL 2023 : 'भरोसा रखो सर', सिकंदर रजा ने छक्का मारने के बाद दिया जवाब 

Neeraj
IPL 2023 में सिकंदर रजा ने अभी तक 6 मैच खेले हैं
Photo Courtesy : Punjab Kings and IPL

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में पंजाब किंग्स (Punjab Kings) अपना अगला मैच 13 मई यानी कल दिल्ली कैपिटल्स (DC vs PBKS) के विरुद्ध खेलेगी। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला डीसी के घरेलू मैदान अरुण जेटली स्टेडियम में खेला जायेगा। इस मैच से पहले पंजाब के ऑलराउंडर सिकंदर रजा (Sikandar Raza) नेट्स में घातक बल्लेबाजी करते दिखे, जिसका वीडियो PBKS ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

शिखर धवन की अगुवाई वाली पंजाब किंग्स ने जारी सीजन में अपने अभियान की शुरुआत कोलकाता नाइटराइडर्स के विरुद्ध की थी। सीजन के पहले चरण में टीम का प्रदर्शन बेहतरीन रहा था, लेकिन दूसरे चरण में टीम को चार में से तीन मैचों में हार का सामना करना पड़ा है। ऐसे में अगर पंजाब को मेगा लीग के प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की करनी है तो उन्हें अपने बाकी बचे तीनों मैचों को बड़े अंतर से जीतना होगा।

DC के विरुद्ध आगामी मुकाबले से पहले जिम्बाब्वे टीम के प्रमुख खिलाड़ी सिकंदर रजा नेट्स में बल्लेबाजी करते दिखे। नेट्स में अपनी प्रैक्टिस को खत्म करने से पहले वह छक्का लगाना चाह रहे थे और आखिर में रजा इसमें कामयाब भी रहते हैं। PBKS उनके इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा,

कुछ विश्वास दिखाओ। हमारा सिकंदर रजा एक अंतिम छक्का मारने से पहले नेट नहीं छोड़ना चाहता था।

37 वर्षीय सिकंदर रजा पिछले वर्ष अपने शानदार प्रदर्शन के बाद चर्चा में आये थे। आईपीएल 2023 के लिए हुए ऑक्शन में पंजाब की फ्रेंचाइजी ने उन्हें 50 लाख के बेस प्राइस पर खरीदा था और वह पहली बार इस टूर्नामेंट का हिस्सा बने। अब तक खेले छह मैचों में उन्होंने 25.60 की औसत से 128 रन बनाये हैं। गेंदबाजी में उन्होंने तीन विकेट झटके हैं। अब देखने वाली बात होगी कि क्या कल दिल्ली के खिलाफ उन्हें प्लेइंग XI में चुना जायेगा या नहीं।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now