IPL 2023 : CSK vs MI मैच से पहले किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो के बीच दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग, सामने आई तस्वीरें 

Neeraj
किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो साथ में आये नजर
किरोन पोलार्ड और ड्वेन ब्रावो साथ में आये नजर

आईपीएल 2023 (IPL 2023) में रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस आज अपना दसवां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स (CSK vs MI) के खिलाफ खेलने उतरेगी। दोनों टीमें सीएसके के घरेलू मैदान चेपॉक स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। MI और CSK इस मेगा लीग की दो सबसे सफल टीमें में हैं, ऐसे में इस मैच के लिए खिलाड़ियों के साथ-साथ दोनों टीमों के फैंस भी काफी उत्साहित हैं। वहीं, इस मुकाबले से पहले दोनों टीमों के कोचों के बीच शानदार बॉन्डिंग देखने को मिली, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही हैं।

दरअसल, हम मुंबई इंडियंस के बल्लेबाजी कोच किरोन पोलार्ड (Kieron Pollard) और सीएसके के गेंदबाजी कोच ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) की बात कर रहे हैं। जैसे की सभी जानते हैं ये दोनों दिग्गज आईपीएल के खिलाड़ी रह चुके हैं और अकेले अपने दम पर इन्होंने कई मुकाबले अपनी-अपनी टीमों को जिताए हैं। हालाँकि, आईपीएल 2022 के बाद दोनों खिलाड़ियों ने इस लीग से संन्यास ले लिया था। इस वजह से मौजूदा सत्र में दोनों पूर्व ऑलराउंडर कोच के तौर पर अपनी-अपनी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हुए हैं।

टूर्नामेंट में आज इन दोनों कोचों की टीमें एक-दूसरे को टक्कर देंगी, जिसके लिए सभी खिलाड़ी जमकर तैयारी करने में व्यस्त हैं। प्रैक्टिस सेशन के दौरान पोलार्ड और ब्रावो एक साथ समय बिताते नजर आये और दोनों के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिली। इन दोनों दिग्गजों की इस खास मुलाकात की एक-एक तस्वीर दोनों टीमों ने अपने-अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट के जरिये शेयर की है।

MI ने तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

और वे फिर मिले हैं, लेकिन कोच के रूप में।

वहीं, CSK ने पोस्ट को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

पिछले कुछ वर्षों में आपका पसंदीदा चैंपियन -पोली मोमेंट क्या है?

फैंस भी इन तस्वीरों को देखने के बाद कमेंट के जरिये अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, इन 2 खिलाड़ियों ने CSK vs MI मुकाबलों को और भी दिलचस्प बनाया था। ढेर सारी यादें ताजा हो गईं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now