IPL 2023 : 'सूटकेस वाली टेक्सी, यूजी भाई ......' जो रूट ने युजवेंद्र चहल के लिए ढूंढी मजेदार सवारी 

Neeraj
Snapshots: Rajasthan Royals Instagram
Snapshots: Rajasthan Royals Instagram

राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) और स्टार बल्लेबाज जो रूट (Joe Root) के बीच काफी गहरी दोस्ती हो गई है। हाल ही में दोनों का सोशल मीडिया पर एक वीडियो खूब वायरल हुआ था जिसमें दोनों स्टेज पर अपने डांस मूव्स दिखाते नजर आये थे। इस बीच इस जोड़ी का ओर मजेदार वीडियो सामने आया है, जिसमें जो रूट लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल को एयरपोर्ट पर सूटकेस की सवारी करवाते दिखाई दे रहे हैं।

दरअसल, आईपीएल (IPL 2023) में राजस्थान रॉयल्स ने अपना पिछला मैच कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ ईडन गार्डन्स में खेला था जिसमें उन्होंने होम टीम को शर्मनाक तरीके से 9 विकेटों से हराया था। टूर्नामेंट में RR अब अपना अगला मुकाबला आरसीबी (RR vs RCB) के विरुद्ध 14 मई यानी कल खेलेगी। दोनों टीमों के बीच यह मैच राजस्थान के घरेलू मैदान सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जायेगा, जिसके लिए पूरी टीम 12 मई देर रात को जयपुर के लिए रवाना हुई।

इस बीच जो रूट और यूजी चहल की जोड़ी फिर से मस्ती के मूड में नजर आई। एयरपोर्ट टर्मिनल पर रूट अपने खास दोस्त चहल को सूटकेस की सवारी करवाते दिखे। इस दौरान चहल सूटकेस पर बैठे रहे और इंग्लिश बल्लेबाज रूट उन्हें ठेलते हुए आगे ले जा रहे थे। RR ने इस वाकये के वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है जिसे उन्होंने कैप्शन दिया,

सूटकेस वाली टेक्सी, यूजी भाई सेक्सी।

फ्रेंचाइजी द्वारा शेयर किया यह वीडियो फैंस को खूब पसंद आ रहा है और वो मजेदार कमेंट करके अपनी प्रतिक्रियाएँ भी दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट में लिखा, 187 विकेटों को बैग में लिए यूजी भाई यात्रा पर निकले हैं।

गौरतलब है कि केकेआर के खिलाफ खेलते हुए युजवेंद्र चहल ने एक बड़ा कीर्तिमान अपने नाम किया था। चहल आईपीएल इतिहास में सबसे अधिक (187) विकेट लेने के मामले में पहले स्थान पर आ गए हैं। इससे पहले ये रिकॉर्ड वेस्टइंडीज के पूर्व खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो के नाम दर्ज था, जिन्होंने 183 विकेट चटकाए हैं।

Quick Links

App download animated image Get the free App now