IPL 2023 : जितेश शर्मा को एक बार फिर मौका देंगे भारतीय चयनकर्ता, सुरेश रैना की आई बड़ी प्रतिक्रिया 

जितेश शर्मा ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है
जितेश शर्मा ने अपनी ताबड़तोड़ बल्लेबाजी से सबको प्रभावित किया है

विदर्भ के विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा (Jitesh Sharma) ने आईपीएल के पिछले दो सीजन में काफी चर्चा बटोरी है। इस खिलाड़ी ने अपने स्ट्रोक खेलने की क्षमता से सभी को प्रभावित किया है। इसी वजह से पूर्व भारतीय खिलाड़ी सुरेश रैना (Suresh Raina) का मानना है कि जितेश के शानदार प्रदर्शन को देखते हुए राष्ट्रीय चयनकर्ता एक बार फिर उन्हें मौका देंगे।

जितेश को साल की शुरुआत में श्रीलंका के खिलाफ टी20 सीरीज के दौरान संजू सैमसन की रिप्लेसमेंट के तौर पर शामिल किया गया था। इसके बाद उन्हें एक सीरीज में मौका दिया गया लेकिन उन्हें डेब्यू का मौका नहीं मिल पाया। हालाँकि, जितेश ने अपना काम करना जारी रखा और आईपीएल 2023 में अपनी धाकड़ बल्लेबाजी का जलवा बिखेर रहे हैं। मौजूदा सीजन के 11 मैचों में दाएं हाथ के बल्लेबाज ने 26 की औसत और 160.49 के स्ट्राइक रेट से 260 रन बनाये हैं। इस दौरान उनके बल्ले से 18 चौके और इतने ही छक्के भी आये हैं।

जितेश शर्मा मध्यक्रम के एक शानदार खिलाड़ी हो सकते हैं - सुरेश रैना

हिंदुस्तान टाइम्स के हवाले से पूर्व भारतीय खिलाड़ी ने कहा कि जितेश मध्यक्रम में शानदार खेल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पंजाब किंग्स का यह विकेटकीपर मध्यक्रम में बेहतरीन खिलाड़ी हो सकता है और उनकी विकेटकीपिंग स्किल भी अच्छी है। उनका मानना है कि भविष्य में राष्ट्रीय टीम में जितेश को और मौके मिलेंगे। रैना ने कहा,

वह अब तक मध्यक्रम में शानदार खेल रहे हैं। उन्होंने कुछ महत्वपूर्ण कैमियो खेले हैं। वह एक आक्रामक खिलाड़ी है, वह पहले ही भारतीय टीम का हिस्सा रहे हैं लेकिन हां, वह एक मध्यक्रम के शानदार खिलाड़ी हो सकते हैं। उनकी विकेटकीपिंग स्किल अच्छी है। वह जिस तरह से बल्लेबाजी कर रहे हैं, उन्होंने सभी को प्रभावित किया है। मुझे यकीन है कि चयनकर्ता उन्हें फिर से देखेंगे। उनकी हिटिंग क्षमता वास्तव में अच्छी है, और आप उन्हें भविष्य में अधिक देखेंगे।

Quick Links

App download animated image Get the free App now