IPL 2023 : CSK के विरुद्ध होने वाले मैच से पहले जमकर तैयारी कर रहे हैं 'सूर्या दादा', प्रैक्टिस सेशन में लगाए जबरदस्त शॉट्स 

Neeraj
Photo Courtesy: Mumbai Indians Instagram
Photo Courtesy: Mumbai Indians Instagram

मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) ने आईपीएल (IPL 2023) में अपने अभियान की शुरुआत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RCB) के खिलाफ की थी, जिसमें उन्हें 8 विकेट से करारी शिकस्त मिली थी। वहीं, टूर्नामेंट में मुंबई अब अपना दूसरा मैच चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) के खिलाफ खेलेगी। 8 अप्रैल को इस मेगा लीग की दो सबसे सफल टीमें वानखेड़े स्टेडियम में आमने-सामने होंगी। इस अहम मुकाबले से पहले एमआई के विस्फोटक बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) मैदान पर जमकर अभ्यास करते नजर आये, जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

आरसीबी के खिलाफ हुए मुकाबले में सूर्या फ्लॉप रहे थे और 16 गेंदों में 15 रन बना पाए थे। माइकल ब्रेसवेल ने उन्हें अपना शिकार बनाया था। सीएसके के खिलाफ खेले जाने वाले मैच के लिए सूर्या ने अपनी तैयारी शुरू कर दी है।

गुरुवार की सुबह एमआई ने उनका एक वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया, जिसमें दाएं हाथ का आक्रामक बल्लेबाज एक्शन मोड में नजर आ रहा है। इस दौरान सूर्या नेट्स में अपने सभी पसंदीदा शॉट्स खेलते नजर आ रहे हैं और जबरदस्त हिट्स लगाते दिखाई दे रहे हैं। गेंद का भी उनके बल्ले से बहुत बढ़िया सम्पर्क हो रहा है और वो काफी बढ़िया टच में लग रहे हैं।

आप भी देखें यह वीडियो:

वहीं, फैंस सूर्या के इस वीडियो को देखकर काफी खुश लग रहे हैं और कमेंट के जरिये अपने रिएक्शन दे रहे हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, आईपीएल में सूर्या दादा के पहले शतक का इंतजार है।

मुंबई इंडियन बनाम चेन्नई सुपर किंग्स हेड टू हेड रिकॉर्ड

मुंबई बनाम चेन्नई हेड टू हेड आंकड़ों की बात करें तो दोनों टीमों के बीच अभी तक कुल 34 मैच खेले गए हैं, जिसमें मुंबई इंडियंस का पलड़ा काफी भरी दिखाई पड़ता है। मुंबई की टीम इनमें 20 मैचों में जीत हासिल कर पाई है जबकि चेन्नई सुपर किंग्स को सिर्फ 14 मैचों में जीत हासिल हुई है।

Quick Links

Edited by Rahul
Be the first one to comment