IPL 2023: सूर्यकुमार यादव के परिवार के सदस्य भी पहुंचे मैच देखने, मुंबई इंडियंस ने लिखा खास संदेश

Photo courtesy: Mumbai Indians Instagram
Photo courtesy: Mumbai Indians Instagram

आईपीएल (IPL 2023) का 57वां मैच कल मुंबई इंडियंस (Mumbai Indians) और गुजरात टाइटन्स (Gujarat Titans) के बीच खेला गया। यह मैच मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में खेला गया। इस मैच में सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) ने कमाल की बल्लेबाजी की और शानदार शतक जड़ा। उनकी इस पारी के बाद सोशल मीडिया पर एक तस्वीर भी वायरल हो रही है जिसमें उनके सपोर्ट में उनका परिवार दिखाई दे रहा है।

इस मैच में सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 49 गेंदों में नाबाद 103 रनों की एक बेहतरीन पारी खेली। इस पारी में उन्होंने 11 चौके और 6 छक्के भी लगाए और इस दौरान उसका स्ट्राइक रेट 210.20 का रहा। उनकी इस पारी के बाद उन्हें काफी तारीफें भी मिलीं।

इसके बाद मुंबई इंडियंस ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर साझा की। इस तस्वीर में उन्होंने एक तरफ सूर्यकमार के शतक लगाने के बाद की तस्वीर लगाई थी तो वहीं दूसरी तरफ उनके परिवार की तस्वीर साझा की थी। मुंबई इंडियंस ने सूर्यकुमार के परिवार को उनकी टीम बताया। इस तस्वीर को साझा करते हुए मुंबई इंडियंस ने लिखा-

इस इंसान के पीछे की टीम।

मुंबई इंडियंस द्वारा साझा की हुई तस्वीर को फैंस का काफी प्यार मिल रहा है। उनका कहना है कि सूर्या इस समय के सबसे बेहतरीन बल्लेबाजों में से एक हैं। तो वहीं एक और फैन ने लिखा कि सूर्या एक किंग की तरह हैं। उन्होंने साबित किया है कि फॉर्म टेंपरेरी होता है लेकिन क्लास परमानेंट होती है।

बता दें, इस मैच में गुजरात टाइटंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया था। पहले बल्लेबाजी करती हुई मुंबई के बल्लेबाज सूर्या के ताबड़तोड़ शतक के चलते टीम ने अपने 20 ओवरों में 218 रन बनाए। वहीं लक्ष्य का पीछा करते हुए गुजरात की शुरुआत खराब रही और उनके दोनों सलामी बल्लेबाज जल्दी आउट हो गए। राशिद खान की 32 गेंदों पर 79 रनों तेजतर्रार पारी के बावजूद गुजरात 20 ओवरों में 191 रन ही बना सकी और मुंबई ने यह मुकाबला 27 रनों से अपने नाम कर लिया।

Quick Links

App download animated image Get the free App now