IPL 2023 : फेमस यासीन केंगिज़ की तरह अपना पेट हिलाते नजर आये सूर्यकुमार यादव, सामने मजेदार आया वीडियो

Neeraj
Photo Courtesy: Suryakumar Yadav Instagram/Google
Photo Courtesy: Suryakumar Yadav Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के 46वें मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने पंजाब किंग्स (PBKS vs MI) को 6 विकेट से हराया। टूर्नामेंट में मुंबई इंडियंस की यह पांचवी जीत रही। इस जीत की मदद से MI की टीम अंक तालिका में छठे पायदान पर पहुंच गई है। PBKS के विरुद्ध मिली इस शानदार जीत में टीम के धाकड़ बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव (Suryakumar Yadav) का अहम योगदान रहा। इस बीच सूर्या दादा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक मजेदार वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह एक फेमस टिकटॉकर की तरह अपना पेट हिलाते नजर आ रहे हैं।

पंजाब किंग्स के खिलाफ सूर्यकुमार आक्रामक अंदाज में नजर आये। उन्होंने 31 गेंदों का सामना करते हुए 66 रनों की पारी खेली, जिसमें आठ चौके और दो छक्के शामिल रहे। 4 मई, गुरुवार को दाएं हाथ के बल्लेबाज सूर्या दादा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो में वो फेमस टिकटॉकर यासीन केंगिज़ की तरह 'स्किबिडी डोम डोम' गाने पर अपना पेट हिलाते दिख रहे हैं।

वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा,

मूड।

आप भी देखें यह वीडियो:

सूर्या के इस पोस्ट पर फैंस की मजेदार प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, सूर्या भाऊ ये किस लाइन में आ गए आप। एक दूसरे ने कमेंट में लिखा, सूर्या दादा कुछ भी कर सकते हैं।

IPL 2023 में सूर्यकुमार यादव का प्रदर्शन

32 वर्षीय सूर्यकुमार यादव के लिए आईपीएल 2023 की शुरुआत बेहद खराब रही थी और टूर्नामेंट के पहले तीन मैचों में वह बुरी तरह फ्लॉप रहे थे। हालाँकि, केकेआर के विरुद्ध खेले मैच से उन्होंने अपनी खोई हुई लय हासिल कर ली थी। इस सीजन में खेले 9 मैचों में सूर्या 29.67 की औसत और 184.14 के स्ट्राइक रेट से 267 रन बना चुके हैं, जिसमें तीन अर्धशतक भी शामिल हैं।

Quick Links

Edited by Rahul