IPL 2023 : टिम डेविड एलिमिनेटर मुकाबले में दमखम दिखाने की तैयारी में जुटे, अभ्यास के दौरान खेले शानदार शॉट्स

Neeraj
Snapshots: Mumbai Indians Instagram
Snapshots: Mumbai Indians Instagram

आईपीएल 2023 (IPL 2023) के आज एलिमिनेटर मुकाबले में मुंबई इंडियंस और लखनऊ सुपर जायंट्स (LSG vs MI) की टीमें आमने-सामने होंगी। इस मुकाबले में विजयी रहने वाली टीम क्वालीफायर-2 मुकाबले में गुजरात टाइटंस (GT) को टक्कर देगी जो कि 26 मई को होगा, जबकि हारने वाली टीम टूर्नामेंट से बाहर हो जाएगी। दोनों ही टीमें ट्रॉफी के इतने पास आने के बाद उसे जीते बिना टूर्नामेंट से बाहर नहीं होना चाहेंगी। ऐसे में पूरी उम्मीद है कि आज चेपॉक स्टेडियम में एक रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा। MI टीम के स्टार बल्लेबाज टिम डेविड (Tim David) इस अहम मैच के लिए अपनी तैयारी में जुटे हैं, जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

बता दें कि मुंबई इंडियंस अब तक पांच बार आईपीएल का टाइटल जीत चुकी है, ऐसे में उनका पलड़ा भारी नजर आ रहा है। वहीं, दूसरी ओर लखनऊ आईपीएल 2022 में एलिमिनेटर मुकाबले में आरसीबी से हारकर ट्रॉफी जीतने से चूक गई थी। हालाँकि, इस बार टीम की कमान केएल राहुल की जगह क्रुणाल पांड्या संभालेंगे और उम्मीद है कि वह टीम को और आगे तक ले जाने में सफल होंगे।

इस बीच बुधवार को मुंबई इंडियंस ने अपने आक्रामक बल्लेबाज टिम डेविड का एक वीडियो अपने आधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया जिसमें वह नेट्स में जमकर पसीदा बहाते दिखाई दिए। इस दौरान नेट्स में बल्लेबाजी करते हुए डेविड बेहतरीन टच में नजर आये और कुछ उम्दा हिट्स भी लगाए।

आप भी देखें यह वीडियो:

27 वर्षीय ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज टिम डेविड ने मौजूदा सीजन में अब तक 14 मुकाबले खेले हैं, जिसमें उन्होंने 30.86 की औसत और 166.15 के स्ट्राइक रेट से 216 रन बनाये हैं। इस दौरान नाबाद 45 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा है। मुंबई के फैंस यही चाहेंगे कि डेविड के बल्ले से आज उन्हें एक बड़ी पारी देखने को मिले।

Quick Links

App download animated image Get the free App now