IPL 2023 : शुभमन गिल के फ्लॉप होने को लेकर ट्विटर पर लोगों ने दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं

Photo Courtesy : IPL and BCCI
Photo Courtesy : IPL and BCCI

लखनऊ सुपर जायन्ट्स और गुजरात टाइटन्स (LSG vs GT) के बीच आज आईपीएल (IPL 2023) का 30वां मुकाबला खेला जा रहा है। डबल हेडर के दिन पहले मुकाबले में दोनों टीमें आमने सामने हैं गुजरात के कप्तान हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला लिया। लखनऊ की मुश्किल पिच पर सलामी बल्लेबाज ऋद्धिमान साह ने अच्छी शुरुआत की लेकिन शुभमन गिल (Shubman Gill) दो बॉल खेलकर शून्य पर ही आउट हो गए।

हालांकि कप्तान हार्दिक पांड्या ने जूझारू पारी खेलते हुए शानदार अर्धशतक लगाया और गुजरात को सम्मानजनक स्कोर तक पहुँचाया। हार्दिक पांड्या ने 50 गेंदों पर 66 रन बनाये जिसमें 2 चौके और 4 छक्के शामिल रहे। जबकि ऋद्धिमान ने 37 गेंदों पर 47 रनों की पारी खेली। इसके अलावा कोई भी बल्लेबाज ज्यादा योगदान नहीं दे पाया। शुभमन गिल इस आईपीएल बेहतरीन फॉर्म में थे लेकिन आज उनका जलवा लखनऊ के खिलाफ नहीं चल पाया। क्रुणाल पांड्या ने उन्हें शून्य पर आउट किया, जिसके बाद से सोशल मीडिया पर उन्हें काफी ट्रोल किया जा रहा है।

शुभमन गिल के फ्लॉप होने को लेकर ट्विटर पर लोगों ने दी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं :

(शुभमन गिल अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट vs शुभमन गिल आईपीएल में)

(शुभमन गिल हुए शुन्य पर आउट)

(बिना फ्लैट ट्रैक्स के शुभमन गिल)

(शुभमन गिल का विकेट लेने के बाद केएल राहुल क्रुणाल पांड्या के पास ऐसे गए)

(बहुत ही कम असफल होते हैं शुभमन गिल)

(शुभमन गिल से पूछा गया कि कौन से तीन खिलाड़ियों को डिनर पर बुलाना चाहोगे उन्होंने जवाब में सचिन तेंदुलकर, विराट कोहली और विव रिचर्ड्स का नाम लिया और अब गिल आज के मुकाबले में शून्य पर आउट हो गए रोहित शर्मा के फैन्स का कहना है कि यह कर्मा है क्योंकि गिल ने रोहित का नाम नहीं लिया)

(रोहित शर्मा आजके मुकाबले में)

(अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट ज्यादा महत्वपूर्ण है किसी आईपीएल टीम से)

(शुभमन गिल जीरो पर आउट नहीं होना था - भाई क्या कर रहा है तू )

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now