IPL 2023 : 'सभी खिलाड़ी टीम में अपने रोल को समझते हैं'- गुजरात टाइटंस के अहम सदस्य ने शानदार प्रदर्शन को लेकर दी प्रतिक्रिया

Neeraj
Picture Courtesy: IPL And BCCI
Picture Courtesy: IPL And BCCI

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2023) के 16वें सीजन में अब तक जिस टीम का प्रदर्शन सबसे सराहनीय रहा है वह गुजरात टाइटंस (Gujarat Titans) है। हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की अगुवाई में गुजरात ने टूर्नामेंट की शुरुआत से ही शानदार खेल दिखाया है। यही वजह है कि आज टीम लगातार दूसरे सीजन में फाइनल में जगह बनाने में सफल रही है और इसमें पूरे स्क्वाड का अहम रोल रहा है। इस बीच टीम के प्रदर्शन विश्लेषक और प्रतिभा स्काउट संदीप राजू (Sandeep Raju) ने GT के बेहतरीन प्रदर्शन को लेकर प्रतिक्रिया दी है, जिसका वीडियो फ्रेंचाइजी ने सोशल मीडिया पर साझा किया है।

दरअसल, संदीप राजू पिछले सीजन से गुजरात टाइटंस की फ्रेंचाइजी के साथ जुड़े हुए हैं। वह टीम के प्रमुख सदस्यों में से एक हैं। राजू टीम में दो अलग-अलग भूमिकाएं निभाते हैं। GT दौरा साझा किये वीडियो में उन्होंने बताया कि मैं चेन्नई से हूँ और मेरा टीम के साथ अब तक का सफर बेहद अच्छा रहा है। मेरा काम टीम के परफॉरमेंस पर नजर रखने का होता है और फिर उसी हिसाब से हम डाटा इकट्ठा करके प्लान तैयार करते हैं। इसके अलावा मैं टीम की जरूरत के अनुसार नए-नए टैलेंट की तलाश में भी रहता हैं।

राजू ने टीम के उम्दा प्रदर्शन के पीछे की असली वजह के बारे में खुलासा करते हुए कहा, 'इस टीम में सभी खिलाड़ी और सदस्य अपने-अपने रोल को बखूबी समझते हैं और वह उसी हिसाब से काम करते हैं। यही कारण है कि टीम ने निरंतर अच्छा प्रदर्शन किया है। GT मेरे लिए एक परिवार की तरह है और मैंने टीम के कई खिलाड़ियों के लिए पहले भी काम किया है।'

आप भी देखें यह वीडियो:

गौरतलब है कि टूर्नामेंट के फाइनल मैच में आज गुजरात टाइटंस का सामना महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स के साथ होगा। दोनों ही टीमों में एक से बढ़कर एक पावर हिटर बल्लेबाज हैं, ऐसे में पूरी उम्मीद है कि आज फैंस को एक रोचक मुकाबला देखने को मिलेगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now