IPL 2023: नेट्स में बल्ले से धमाका करते नजर आए यशस्वी जायसवाल, RCB के खिलाफ भी आज उतरेंगे मैदान पर

यशस्वी जायसवाल (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)
यशस्वी जायसवाल (फोटो क्रेडिट - ट्विटर)

IPL 2023 के 60वें मुकाबले में (14 मई) राजस्थान रॉयल्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (RR vs RCB) के बीच मुकाबला खेला जाएगा। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला राजस्थान के होमग्राउंड सवाई मानसिंह स्टेडियम में खेला जाएगा। वहीं इस धमाकेदार मुकाबले से पहले राजस्थान टीम के स्टार युवा सलामी बल्लेबाज का एक वीडियो सामने आया है। जिसमें वह बाउंसर पर शानदार शॉट लगाते हुए नजर आ रहे हैं।

आरसीबी के खिलाफ भी बल्ले से धमाल मचाएंगे यशस्वी

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के खिलाफ होने वाले रोमांचक मुकाबले से पहले राजस्थान रॉयल्स ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में यशस्वी जायसवाल में नेट्स में बैटिंग प्रैक्टिस करते हुए दिखते है। प्रैक्टिस के दौरान यशस्वी गेंदबाजो को बाउंसर डालने को कहते हैं। यशस्व की बात सुनकर गेंदबाज बाउंसर डालता है। जिसपर यशस्वी शानदार शॉट लगाते हैं। राजस्थान के लिए यशस्वी अभी इन फॉर्म बल्लेबाज हैं। ऐसे में अगर वह उनका बल्ला आरसीबी के खिलाफ भी जमकर बोला तो राजस्थान के लिए यह बहुत अच्छा होगा।

आपको बता दें कि यशस्वी जायसवाल ने इस सीजन राजस्थान के लिए कुल 12 मुकाबले खेले हैं। इन मैचों में उन्होंने कमाल की बल्लेबाजी करते हुए 575 रन ठोके हैं। खास बात यह रही है कि वह इस सीजन एक शतक भी लगा चुके हैं। यशस्वी के फॉर्म के दमपर राजस्थान ने मुकाबले भी अपने नाम किए हैं। ऐसे में राजस्थान की टीम आज होने वाले मुकाबले में भी उनसे बड़ी पारी की उम्मीद करेगी।

गौरतलब है कि राजस्थान रॉयल्स ने पिछले मुकाबले में केकेआर को मात दी थी। वहीं आरसीबी को पिछले मुकाबले में दिल्ली के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में इस मुकाबले में राजस्थान अपने जीत के लय को बरकरार रखना चाहेगी। वहीं आरसीबी फिर से जीत की राह पर वापस आना चाहेगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि आज होने वाले मुकाबले में कौन किसपर भारी रहेगा।

Quick Links

App download animated image Get the free App now