'क्या भाई पहला ही दिन है...', राजस्थान रॉयल्स सदस्यों पर भड़के युजवेंद्र चहल, देखें वीडियो 

Neeraj
IPL 2023 की तैयारी के लिए युजवेंद्र चहल अपनी फ्रेंचाइजी से जुड़े (Image - Instagram)
युजवेंद्र चहल का बॉलीवुड स्टाइल में तिलक लगाकर वेलकम किया गया

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ना सिर्फ अपनी गेंदबाजी, बल्कि अपने मजेदार अंदाज़ के लिए भी फैंस के बीच काफी फेमस हैं। इसी वजह से वो अक्सर सोशल मीडिया पर चर्चा में रहते हैं। युजवेंद्र चहल ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा खत्म होने के बाद अपनी फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) के साथ जुड़ गए हैं। चहल के स्क्वाड के साथ जुड़ने के बाद उनका एक मजेदार वीडियो शेयर किया जो कि वायरल हो रहा है।

दरअसल, युजवेंद्र चहल 23 मार्च को आईपीएल (IPL 2023) की शुरुआत से पहले टीम के ट्रेनिंग कैंप को ज्वाइन करने के लिए जयपुर पहुंचे, जहाँ होटल पहुंचने के बाद चहल का बॉलीवुड स्टाइल में तिलक लगाकर वेलकम किया गया। इसके बाद जब चहल अपने रूम में पहुँचकर मोबाइल में व्यस्त थे। तभी फ्रेंचाइजी के कुछ सदस्य उनके आगमन का वीडियो बनाने पहुच जाते हैं। उन लोगों को देखने के बाद चहल कहते हैं कि, 'क्या भाई, अभी तो आया हूँ। कल का कल देखते हैं, हो गया। चलो-चलो निकलो।'

राजस्थान ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा,

कुछ नहीं यार, यूजी भाई की रील बनाने गए थे।

आईपीएल 2022 में युजवेंद्र चहल ने जीती थी पर्पल कैप

गौरतलब है कि आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स ने टूर्नामेंट के फाइनल तक का सफर तय किया था, जिसमें युवा लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल का अहम योगदान रहा था। उस सीजन में चहल ने 17 मैच खेले थे, जिसमें उन्होंने 19.51 की औसत से 27 बल्लेबाजों के विकेट झटके थे और पर्पल कैप जीती थी।

चहल के शानदार प्रदर्शन को ध्यान में रखते हुए, राजस्थान ने 16वें के लिए हुए मिनी ऑक्शन से पहले उन्हें रिटेन कर लिया था। आगामी चरण में भी टीम को चहल से काफी उम्मीदें होंगी। बता दें कि आईपीएल 2023 में राजस्थान अपना पहला मुकाबला सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 2 अप्रैल को खेलेगी, जो कि राजीव गाँधी अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में खेला जायेगा।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now