IPL 2023 : लम्बे अरसे बाद अपने पापा एमएस धोनी और CSK को सपोर्ट करने स्टेडियम पहुंची जीवा, तस्वीरें आई सामने

Neeraj
Photo Courtesy: Chennai Super Kings Twitter
Photo Courtesy: Chennai Super Kings Twitter

आईपीएल 2023 (IPL 2023) का 49वां मैच आज चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (CSK vs MI) के बीच खेला जा रहा है। इस मुकाबले में सीएसके ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी और उनका यह फैसला सही साबित हुआ। दोनों टीमों के बीच यह मैच चेपॉक स्टेडियम में खेला जा रहा है, जिसमें भारी संख्या में दोनों टीमों के समर्थक मौजूद हैं। वहीं, इस बीच एक खास चेहरे ने सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया। हम बात कर रहे हैं एमएस धोनी (MS Dhoni) की बेटी जीवा धोनी (Ziva Dhoni) की जो कि काफी लम्बे समय के बाद स्टेडियम में अपने पापा और उनकी टीम को चीयर करने पहुंची हैं।

जीवा स्टैंड्स में अपनी मम्मी साक्षी धोनी के साथ बैठकर इस मुकाबले का लुत्फ लेती नजर आईं। इस दौरान उनके हाथ में सीएसके का झण्डा भी दिखाई दिया। इनके अलावा अजिंक्य रहाणे की पत्नी राधिका भी अपने बेटे के साथ स्टेडियम पहुंची, वहीं दीपक चाहर की पत्नी भी इन सभी के साथ स्टैंड्स में बैठी नजर आईं।

आप भी देखें तस्वीरें:

वहीं, काफी समय बाद जीवा को स्टेडियम में देखकर फैंस की भी जबरदस्त प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं।

(ये कौन आया है आज प्यारा प्यारा बच्चा।)

(हमारा लकी चार्म।)

(एक पल के लिए मैं उसे पहचान नहीं सका। जीवा बड़ी हो गई है।)

(घर में आपका स्वागत है जीवा।)

(साक्षी भाभी और जीवा एमएस धोनी की ताकत हैं।)

इस मुकाबले की बात करें तो पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस की ओर से नेहाल वढेरा ने 51 गेंदों पर 64 रनों की शानदार अर्धशतकीय पारी खेली, जिसमें आठ चौके एक छक्का शामिल रहा। उनकी इस पारी की मदद से MI ने पूरे ओवर खेलकर 8 विकेट के नुकसान पर 139 रन बनाये। सीएसके की ओर से मथीशा पथिराना सबसे सफल गेंदबाज रहे, उन्होंने अपने चार ओवर के स्पेल में महज 15 रन देकर तीन विकेट अपने नाम किये।

Quick Links

Edited by Rahul VBS
App download animated image Get the free App now