IPL 2024: स्टीव स्मिथ और मनीष पांडे जैसे दिग्गजों पर किसी ने नहीं लगाई बोली, सोशल मीडिया पर फैंस भी हुए हैरान

स्टीव स्मिथ, करुण नायर और मनीष पांडे को नहीं मिला कोई खरीदार
स्टीव स्मिथ, करुण नायर और मनीष पांडे को नहीं मिला कोई खरीदार

आईपीएल 2024 (IPL 2024) को लेकर आज मिनी ऑक्शन का बाजार दुबई के कोका कोला एरिना में शुरू हो चुका है। इस ऑक्शन के जरिए सभी टीमें अपनी खेमे को अच्छे खिलाड़ियों को खरीद मजबूत करने के इरादे से आई है। आईपीएल 2024 ऑक्शन की शुरुआत पहले लॉट की बल्लेबाजों पर बोली लगा कर की गई। हालांकि बल्लेबाजों की बोली ने उस वक्त सबको चौंका कर रख दिया। जब ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज बल्लेबाज स्टीव स्मिथ और आईपीएल के अनुभवी खिलाड़ी मनीष पांडे को किसी भी टीम ने नहीं खरीदा।

स्टीव स्मिथ और मनीष पांड के पास आईपीएल का लंबा अनुभव है। दोनों किसी भी परिस्थिति में टीम को मैज जिताने का माददा रखते हैं। दोनों आईपीएल में भी लंबे समय तक अलग-अलग टीमों के लिए खेल चुके हैं। ऐसे में ऑक्शन से पहले उम्मीद यही लगाई जा रही थी कि स्टीव स्मिथ और मनीषे पांडे पर सभी टीमें बड़ी बोलियां लगाएगी हालांकि ऐसा नहीं हुआ और इन दोनों खिलाड़ियों पर किसी भी टीम ने दिलचस्पी नहीं दिखाई। लिहाजा ऑक्शन में यह दो दिग्गज बल्लेबाज अनसोल्ड रह गए। गौरतलब है कि पिछले सीजन मनीष पांडे दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते नजर आए थे।

स्टीव स्मिथ और मनीष पांडे को अनसोल्ड होने पर सोशल मीडिया पर फैंस भी काफी हैरान नजर आए। फैंस को यह यकीन नहीं हो रहा था कि किसी भी टीम ने इन दिग्गज बल्लेबाजों पर बोली नहीं लगाई।

स्टीव स्मिथ और मनीष पांडे के अनसोल्ड रहने पर क्या बोले सोशल मीडिया पर यूजर्स

('स्टीव स्मिथ के लिए कोई खरीदार नहीं।')

('केकेआर का फैन होने के नाते मनीष पांडे को लेकर काफी दुखी हूं।')

('स्टीव स्मिथ अनसोल्ड रह गए खैर अब खेलकर क्या करेंगे जब स्टैच्यू बन ही गया।')

(आईपीएल इतिहास में पहला शतक लगाने भारतीय बल्लेबाज वाले मनीष पांडे 50 लाख रुपये में भी नहीं बिके।')

('आईपीएल ऑक्शन में नहीं बिकने पर स्टीव स्मिथ का रिएक्शन'।)

Quick Links

Edited by Rahul