ऑस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त ने IPL 2024 को लेकर की बड़ी भविष्वाणी, एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीतने वाली टीम को बताया विनर 

Neeraj
Picture Courtesy: Philip Green Twitter
Picture Courtesy: Philip Green Twitter

आईपीएल 2024 (IPL 2024) के रोमांच का सभी क्रिकेट फैंस भरपूर लुत्फ़ उठा रहे हैं। फैंस ने अभी से अपनी-अपनी पंसदीदा टीम के विनर बनने की घोषणा करना भी शुरू कर दिया है। इसमें अब भारत में ऑस्ट्रेलिया के उच्चायुक्त फिलिप ग्रीन का नाम भी शामिल हो गया है, जिन्होनें आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन की विजेता टीम को लेकर एक बड़ी भविष्वाणी की है।

हर सीजन की तरह इस बार भी ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के कई खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया है। यही वजह है कि ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों के फैंस भी टूर्नामेंट में अपनी पूरी दिलचस्पी दिखा रहे हैं। रविवार को फिलिप ग्रीन ने भविष्वाणी करते हुए बताया कि दिल्ली कैपिटल्स इस सीजन में आईपीएल की ट्रॉफी जीतेगी।

दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल के पहले सीजन से इस लीग का हिस्सा रही हैं और अब तक एक बार भी ट्रॉफी नहीं जीत पाई है। 2020 में डीसी फाइनल तक पहुंचने में सफल जरूर हुई थी, लेकिन फाइनल में उन्हें मुंबई इंडियंस के हाथों हार का सामना करना पड़ा था। इस सीजन में टीम ऋषभ पंत की अगुवाई वाली टीम का प्रदर्शन अभी तक काफी खराब रहा है और उन्हें दोनों मैचों में हार का करना पड़ा है। हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ मुकाबला जीतकर दिल्ली ने अपनी वापसी कर ली है।

शनिवार को फ्लिप ग्रीन ने अपने X अकाउंट पर एक ट्विटर एक ट्वीट किया। तस्वीर में वह कुछ अन्य लोगों के साथ नजर आ रहे हैं, जिन्होनें उनकी तरह आईपीएल 2024 के विनर को लेकर भविष्वाणी करते हुए टीम का नाम बताया है।

ग्रीन ने पोस्ट के कैप्शन में लिखा,

क्रिकेट द्वारा एकजुट, आईपीएल द्वारा विभाजित। आईपीएल 2024 ने भारत में हमारी ऑस्ट्रेलिया टीम को विभाजित कर दिया है, क्योंकि हमारे महावाणिज्य दूतावास अपने शहर की आईपीएल टीमों का समर्थन कर रहे हैं और मैं पूरे उत्साह के साथ दिल्ली कैपिटल्स को सपोर्ट कर रहा हूँ। यह एक रोमांचक प्रतियोगिता होने वाली है, आपके अनुसार कौन जीतेगा?

Quick Links

Edited by Rahul