IPL 2024 : ऑरेंज आर्मी से जुड़े ट्रैविड हेड, SRH के लिए बल्ले से करेंगे धमाका

(Photo Courtesy: SRH Instagram)
(Photo Courtesy: SRH Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के आगामी सीजन से पहले सभी टीमें मैदान पर जमकर पसीना बहा रही हैं। इसी बीच सभी टीमों के स्टार खिलाड़ी अपनी-अपनी टीमों के साथ जुड़ते जा रहे हैं। इसी क्रम में ऑस्ट्रेलियाई के तूफानी सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड (Travis Head) का भी नाम शामिल हो गया है। ट्रैविस हेड आगामी आईपीएल के लिए भारत पहुंच चुके हैं। वह अपनी टीम सनराइजर्स हैदाराबाद (SRH) के साथ जुड़ गए हैं। उनके टीम के साथ जुड़ने का वीडियो सामने आया है।

सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ट्रैविस हेड टीम के साथ जुड़ते हुए नजर आ रहे हैं। उन्होंने भारत पहुंचकर आगामी आईपीएल को लेकर अपनी खुशी जाहिर की है और बताया है कि वह इसके लिए कितने उत्साहित हैं।

ट्रैविस हेड ने कहा कि ‘वापस आकर काफी अच्छा लग रहा है। एक अच्छे सीजन की उम्मीद है। टीम अच्छी दिख रही है। जीत की उम्मीद है और उम्मीद है कि इसमें मैं भी कुछ रनों का योगदान दूंगा। मैंने ऑरेंज आर्मी के बारे में बहुत खास बाते सुनी है। मैं सबके सामने खेलने के लिए उत्सुक हूं। मेरे अनुसार हम जितना संभव होगा उतना जीतने की कोशिश करेंगे और एक सफल सीजन बिताएंगे।’

सनराइजर्स हैदराबाद की टीम हैदराबाद में राजीव गांधी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में अपनी तैयारियां कर रही है। वर्ल्ड कप 2023 में ट्रैविस हेड के शानदार शतक के बाद उन्हें आईपीएल के मिनी ऑक्शन में 6.8 करोड़ रुपये खर्च कर सनराइजर्स फ्रेंचाइजी ने अपनी टीम में शामिल किया था। साल 2021 में डेविड वॉर्नर से अलग होने के बाद से सनराइजर्स की टीम एक विस्फोटक सलामी बल्लेबाज की तलाश कर रही थी। अब ट्रैविड हेड के जुड़ने के बाद सभी को उम्मीद है कि सनराइजर्स की यह परेशानी अब खत्म हो जाएगी।

आपको बता दें कि आगामी आईपीएल सीजन में सनराइजर्स हैदाराबाद अपने नए कप्तान पैट कमिंस के साथ मैदान पर उतरेगी। कमिंस को एडेन मार्करम की जगह टीम का नया कप्तान बनाया गया है।

Quick Links

Edited by Rahul