IPL 2024 : पैट कमिंस ने SRH टीम को किया ज्वाइन, सीजन शुरू होने से पहले कही अहम बात, देखें वीडियो  

Neeraj
Picture Courtesy: Sunrisers Hyderabad Twitter Snapshots
Picture Courtesy: Sunrisers Hyderabad Twitter Snapshots

सनराइजर्स हैदराबाद (Sunrisers Hyderabad) के कप्तान पैट कमिंस (Pat Cummins) आईपीएल (IPL 2024) के 17वें सीजन के लिए अपनी फ्रेंचाइजी के साथ जुड़ चुके हैं। बता दें कि कमिंस को हैदराबाद ने पिछले वर्ष दिसंबर में हुए मिनी ऑक्शन में 20 करोड़ 50 लाख की मोटी रकम में खरीदकर अपने स्क्वाड में शामिल किया था। भारत पहुंचने पर फ्रेंचाइजी द्वारा ऑस्ट्रेलियाई कप्तान का शानदार तरीके से स्वागत हुआ। वहीं, कमिंस ने भी टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले अहम प्रतिक्रिया दी।

मंगलवार को एसआरएच ने कमिंस के आगमन का एक वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया। वीडियो में कमिंस वाइट कलर की कार में होटल पहुंचते हैं और फिर गले में शॉल ओढ़ाकर उनका स्वागत किया जाता है। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टीम के लोगो वाले पोस्टर के सामने खड़े होकर कुछ पोज भी देते नजर आते हैं और तस्वीर पर ऑटोग्राफ भी दिया। वीडियो में कमिंस ने कहा, 'मैं खेलने के लिए पूरी तरह तैयार हूँ।'

आप भी देखें यह वीडियो:

"सीजन शुरू होने का मैं इंतजार नहीं कर सकता"- पैट कमिंस

ऑस्ट्रेलियाई कप्तान आईपीएल के 17वें सीजन के शुरू होने को लेकर काफी उत्साहित हैं। भारत पहुंचने के बाद उन्होंने इसे लेकर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा,

मैं तैयार हूं और उत्साहित हूं। यहां आकर बहुत अच्छा लग रहा है। मैं आईपीएल शुरू होने का इंतज़ार नहीं कर सकता। मैं टीम के कुछ लड़कों को जानता हूं लेकिन कुछ ऐसे लड़के हैं जिनसे मैं अभी तक नहीं मिला हूं। मैं इस सीजन में खेलने को लेकर ओर इंतजार नहीं कर सकता।

गौरतलब है कि पहली बार कमिंस आईपीएल में कप्तानी करते हुए नजर आएंगे। इससे पहले वह बतौर खिलाड़ी ही मेगा लीग में खेले हैं। उन्होंने इससे पहले मुंबई इंडियंस, कोलकाता नाइटराइडर्स और दिल्ली कैपिटल्स का प्रतिनिधित्व किया है।

कमिंस के कन्धों पर इस बार हैदराबाद को उनका दूसरा टाइटल जिताने की जिम्मेदारी होगी। 17वें सीजन में पैट कमिंस एन्ड कंपनी अपना पहला मैच 23 मार्च को कोलकाता नाइटराइडर्स के खिलाफ खेलने उतरेगी।

Quick Links

Edited by Rahul