IPL 2024 : डेविड वॉर्नर ने दिल्ली कैपिटल्स के खेमे में ली 'मास एंट्री', होटल स्टाफ ने 'पुष्पा' स्टाइल में किया स्वागत, देखें वीडियो 

Neeraj
Picture Courtesy: Delhi Capitals Instagram Snapshots
Picture Courtesy: Delhi Capitals Instagram Snapshots

आईपीएल (IPL 2024) के रोमांच को शुरू होने में सिर्फ तीन दिन बचे हैं। टूर्नामेंट का पहला मैच डिफेंडिंग चैंपियन चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु (CSK vs RCB) के बीच 22 मार्च को चेपॉक स्टेडियम में खेला जायेगा। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स (Delhi Capitals) अपना पहला मैच 23 मार्च को पंजाब किंग्स के विरुद्ध खेलेगी। टूर्नामेंट के आगाज से पहले धाकड़ बल्लेबाज डेविड वॉर्नर (David Warner) भी डीसी कैंप के साथ जुड़ गए हैं और इस दौरान अनोखे अंदाज में होटल स्टाफ द्वारा उनका स्वागत हुआ।

मंगलवार को दिल्ली कैपिटल्स ने बाएं हाथ के अनुभवी बल्लेबाज के आगमन का वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। वीडियो में वॉर्नर सबसे पहले सफ़ेद कार से उतरकर होटल में दाखिल होते हैं। इस दौरान होटल के तमाम स्टाफ मेंबर्स वॉर्नर को देखने के बाद अल्लू अर्जुन की 'पुष्पा' फिल्म के सिग्नेचर पोज की नकल उतारते हुए उनका स्वागत करते हैं।

डीसी ने वीडियो के कैप्शन में लिखा,

डेविड भाई की मास एंट्री।

गौरतलब है कि 37 वर्षीय वॉर्नर भारत के साउथ एक्टरों के बहुत बड़े फैन हैं और खासकर अल्लू अर्जुन के। वॉर्नर को कई बार मैदान के अंदर और बाहर अल्लू अर्जुन के झुकेगा नहीं साला वाले पोज की नकल उतारते हुए देखा गया है।

क्रिकेट की बात करें, तो वॉर्नर इस बार आईपीएल में बतौर खिलाड़ी खेलते नजर आएंगे। पिछली बार ऋषभ पंत की गैरमौजूदगी में उन्होंने डीसी की कप्तानी की थी। हालाँकि, उनकी अगुवाई में टीम का प्रदर्शन काफी खराब रहा और वो प्लेऑफ में क्वालीफाई करने में नाकाम रही थी।

भले ही कप्तानी में वॉर्नर फिसड्डी साबित हुए थे, लेकिन बतौर बल्लेबाज उनका प्रदर्शन लाजवाब रहा था। उन्होंने 14 मैचों में 36.86 की औसत और 131.63 के स्ट्राइक रेट से 516 रन बनाये थे। इस दौरान उनके बल्ले से छह अर्धशतकीय पारियां निकली थी और 86 रन उनका उच्चतम स्कोर रहा था। आगामी सीजन में भी फैंस और टीम को उनसे इसी तरह का प्रदर्शन की आस रहेगी।

Quick Links

Edited by Rahul