IPL 2024 : इशान किशन और निकोलस पूरन के साथ नजर आये DJ ब्रावो, खास कैप्शन के साथ साझा की तस्वीरें 

Neeraj
Picture Courtesy: Dwayne Bravo Instagram
Picture Courtesy: Dwayne Bravo Instagram

वेस्टइंडीज (West Indies Cricket Team) के पूर्व दिग्गज ऑलराउंडर ड्वेन ब्रावो (Dwayne Bravo) ने इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) के 17वें सीजन की शुरुआत से पहले भारतीय विकेटकीपर-बल्लेबाज इशान किशन (Ishan Kishan) और निकोलस पूरन (Nicholas Pooran) से खास मुलाकात की, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर साझा की हैं।

इन तीनों की मुलाकात गुजरात के जामनगर में अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के तीन दिवसीय प्री-वेडिंग इवेंट के दौरान हुई, जिसमें कई लोकप्रिय क्रिकेटर्स, बॉलीवुड एक्टर, सिंगर्स, राजनेता, उद्योगपति और बॉलीवुड सेलेब्स शिरकत करने पहुंचे हैं।

ब्रावो मुंबई की फ्रेंचाइजी एमआई केपटाउन के लिए खेलते हैं। वहीं, इशान और पूरन क्रमश: मुंबई इंडियंस और एमआई अमीरात के लिए खेलते हैं। इन तीनों टीमों का मालिकाना हक रिलायंस इंडस्ट्री के पास है।

शुकव्रार को ब्रावो ने दोनों युवा खिलाड़ियों से मुलाकात की और तस्वीरों को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कैप्शन में लिखा,

निकोलस पूरन और इशान सबसे प्रतिभाशाली खिलाड़ियों में से दो।

गौरतलब है कि ब्रावो आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स की टीम में गेंदबाजी कोच की भूमिका भी निभाते हैं। वहीं, इशान पिछले कुछ दिनों से बीसीसीआई का सालाना केंद्रीय अनुबंध ना मिलने की वजह से चर्चा में बने हुए हैं। बाएं हाथ का बल्लेबाज अब आईपीएल के आगामी सीजन में अपने प्रदर्शन के दम पर जून में होने वाले टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाना चाहेंगे।

IPL 2024 के लिए लखनऊ सुपर जायंट्स ने निकोलस पूरन का बनाया उपकप्तान

आईपीएल 2024 के आगाज से पहले लखनऊ सुपर जायंट्स ने वेस्टइंडीज के विस्फोटक विकेटकीपर-बल्लेबाज निकोलस पूरन को अपनी टीम का उपकप्तान नियुक्त किया है। फ्रेंचाइजी ने क्रुणाल पांड्या की जगह पूरन को अब यह जिम्मेदारी सौपीं है।

लखनऊ ने आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन से पहले पूरन 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया था। उन्होंने पिछले सीजन में एलएसजी के लिए 15 मैचों में 172.94 की स्ट्राइक रेट से 358 रन बनाए थे, जिसमें दो अर्धशतक शामिल थे।

Quick Links

Edited by Rahul