IPL 2024: ऐतिहासिक मैदान में खेलने को लेकर उत्साहित हैं केकेआर का यह स्टार खिलाड़ी, फैंस और मैदान को लेकर कही खास बात

(Photo Courtesy: KKR Instagram)
(Photo Courtesy: KKR Instagram)

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) का आगाज होने में अब चंद दिन ही रह गए हैं। इस लीग के लिए लगभग सभी तैयारियां पूरी हो चुकी है। टूर्नामेंट में भाग लेने वाली सभी टीमें इस साल खिताब अपने नाम करने के लिए मैदान पर जमकर पसीना बहा रही हैं। इसी बीच कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) के विस्फोटक बल्लेबाज फिल सॉल्ट (Phil Salt) ने केकेआर के होम ग्राउंड ईडन गार्डन्स में खेलने को लेकर खास बात कही है। वह इस ऐतिहासिक ग्राउंड पर खेलने को लेकर काफी उत्साहित हैं।

कोलकाता नाइट राइडर्स के ऑफिशियल वेबसाइट पर फिल सॉल्ट ने टीम के साथ जुड़ने को लेकर कहा कि अच्छा लग रहा है। मैं यहां काफी शॉर्ट नोटिस पर आया हूं लेकिन मेरा जिस शानदार तरीके से स्वागत किया गया वह कमाल था। वहीं ऐतिहासिक ईडन गार्डन्स के मैदान पर ट्रेनिंग के लिए आईपीएल की सफल फ्रेंचाइजी के साथ आना काफी उत्साहित करने वाला है। मैं काफी रोमांचित हूं। यह पहली बार है जब मैं इस स्टेडियम में आया हूं। यह बेहतरीन है। मुझे पूरा विश्वास है कि यहां मैच के दिन फैंस के आने पर काफी शोर होगा। मैं उस पल का इंतजार नहीं कर सकता हूं।

आपको बता दें कि फिल सॉल्ट को आईपीएल 2024 के लिए हुए मिनी ऑक्शन में किसी भी टीम ने अपने खेमे में शामिल नहीं किया था और वह अनसोल्ड रहे थे। हालांकि केकेआर के सलामी बल्लेबाज जेसन रॉय ने व्यक्तिगत कारणों से आईपीएल से अपना नाम वापस लिया और फिल सॉल्ट को जेसन रॉय की जगह केकेआर में शमिल किया गया। सॉल्ट को केकेआर की टीम ने 1.50 करोड़ की धनराशि में टीम में शामिल किया है।

फिल सॉल्ट इंडियन प्रीमियर लीग के पिछले सीजन में दिल्ली कैपिटल्स की ओर से खेलते हुए नजर आए थे। हालांकि दिल्ली की टीम ने उन्हें रिलीज कर दिया था। फिल ने दिसंबर महीने में वेस्टइंडीज के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में इंग्लैंड की ओर से एक के बाद एक लगातार दो शतक लगाए थे। केकेआर की टीम अब ही उम्मीद करेगी की सॉल्ट का बल्ला आगामी आईपीएल में जमकर धमाल मचाए।

Quick Links